Home /News /chhattisgarh /

Chhattisgarh: जशपुर में अब कार ने बाइक सवारों को कुचला, 1 की मौत, एक की हालत गंभीर

Chhattisgarh: जशपुर में अब कार ने बाइक सवारों को कुचला, 1 की मौत, एक की हालत गंभीर

जशपुर में सड़क हादसे में घायलों को देर रात जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

जशपुर में सड़क हादसे में घायलों को देर रात जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

Chhattisgarh News: जशपुर (Jashpur) के सन्ना इलाके के भादू गांव के पास कार ने बाइक सवारों को कुचल दिया है. इस हादसे में बाइक सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें से एक की मौत हो गई है. एक अन्य की हालत नाजुक बनी हुई है.

जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले में अनियंत्रित वाहन चालकों के कारण हो रहे बड़े हादसों (Accident) के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. दशहरे के दिन धार्मिक जुलूस को कार द्वारा रौंदने का मामला अभी शांत नहीं हुआ था. इस बीच बीते बुधवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. जशपुर के सन्ना इलाके के भादू गांव के पास कार ने बाइक सवारों को कुचल दिया है. इस हादसे में बाइक सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से एक की मौत हो गई है. प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को बेहतर इलाज के लिए देर रात जिला अस्पताल रेफर किया गया. दोनों की हालत नाजुक बनी हुई थी, जिसमें से एक ने दम तोड़ दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार की रात करीब 8:15 बजे की है. कमल साय पिता गणेश 30 वर्ष, करमसाय पिता जतरु 26 वर्ष घुंईझरिया अमरपुर पुलिस थाना सामरी के निवासी अपने गांव जा रहे थे. बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक सामरभड़िया से वापस अपने गांव लौट रहे थे. दोनों घायल आपस में चाचा-भतीजा थे. गांव लौटने के दौरान अज्ञात कार ने उन्हें ठोकर मारी और उनको कुचलते हुए वाहन मौके से भाग निकली.

ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल
मिली जानकारी के मुताबिक आसपास के ग्रामीणों व राहगीरों की नजर घायलों पर पड़ी. ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और उन्हें पहले प्राथमिक स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराई. इसके बाद दोनों घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि एक घायल के पैर के भी टुकड़े हो गए. इन्हीं में से एक की मौत इलाज के दौरान गुरुवार की अल सुबह हो गई है.

धार्मिक जुलूस को रौंदा
बता दें कि बीते 15 अक्टूबर को जशपुर के ही पत्थलगांव थाना क्षेत्र में दुर्ग विसर्जन के लिए धार्मिक जुलूस निकाला जा रहा था. इसी दौरान गांजा से लदी एक जायलो कार जुलूस को रौंदते हुए आगे निकल गई. इस घटना में 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 16 लोग घायल हो गए. इस हादसे को लेकर प्रदेश में काफी शियासत भी हुई.

Tags: Car accident, Chhattisgarh news, Jashpur news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर