जोगी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष की पोस्ट पर आपत्तिजनक टिप्पणी से बीजेपी नाराज
Jashpur News in Hindi

जोगी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष की पोस्ट पर आपत्तिजनक टिप्पणी से बीजेपी नाराज
आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला शिक्षाकर्मी

फेसबुक पर जोगी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शशि भगत की एक पोस्ट पर शिक्षाकर्मी ने केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. केंद्रीय मंत्री पर ओछी टिप्पणी को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा आक्रोश है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पत्थलगड़ी को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी क्रम में फेसबुक पर जोगी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शशि भगत की एक पोस्ट पर शिक्षाकर्मी ने केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. शिक्षाकर्मी द्वारा केंद्रीय मंत्री पर ओछी टिप्पणी किए जाने से बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासी नाराजगी है.

आपको बता दें कि पत्थलगड़ी को लेकर जशपुर जिले में सोशल मीडिया पर हर दिन नई नई प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. इसी दौरान बीते गुरुवार की रात जोगी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शशि भगत की एक पोस्ट पर बगीचा विकासखंड में पदस्थ शिक्षाकर्मी इनुस कुजूर ने आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. इस टिप्पणी के बाद से पोस्ट को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासी नाराजगी है. भाजपाइयों ने शिक्षाकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

मामले में युवा मोर्चा के जिला मंत्री वरुण जैन ने कहा कि फेसबुक पर केंद्रीय मंत्री के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले सरकारी शिक्षक पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. ताकि आगे चल कर किसी दूसरी सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर कोई भी इस तरह की भद्दी टिप्पणी न करें.



वहीं बीजेपी आईटी सेल के जिलाध्यक्ष भगवान राम गुप्ता ने केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय पर की गई टिप्पणी को शर्मनाक बताया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में शिक्षा विभाग को इस शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई करनी चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading