Home /News /chhattisgarh /

boyfriend raped girl remained in live in for 3 years lover marriage proposal rejected cgnt

3 साल लिव-इन में रहा, कई बार किया रेप, प्रेमिका शादी करने को बोली तो भाग गया बॉयफ्रेंड

जशपुर में पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जशपुर में पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

CG Crime News: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में दुष्कर्म के मामले में एक 35 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है. युवक पर आरोप है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कई बार रेप किया . आरोपी 3 साल तक गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहा. इसी दौरान उसने वारदात को अंजाम दिया, लेकिन बाद में शादी से इनकार कर दिया, एक लिखित शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में युवती से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का दावा है कि आरोपी दूसरी युवती से शादी करने वाला था, उससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की पूर्व प्रेमिका की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने शिकायत के 48 घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का दावा है कि आरोपी ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक जशपुर के बगीचा थाना इलाके की 38 साल की युवती ने 20 मई को थाने में लिखित शिकायत की. युवती ने बताया कि सुरेन्द्र कुमार विश्वकर्मा ने उससे शादी करने का झांसा देकर उसकी इच्छा के विरुद्ध कई बार दुष्कर्म किया. शिकायत के मुताबिक 15 मई 2019 को लड़की को सुरेन्द्र अपने साथ रायपुर ले गया. वहां किराए के मकान में दोनों लिव-इन में रहे. वहां सुरेन्द्र ने कई बार दुष्कर्म किया. युवती ने जब सुरेन्द्र से शादी करने को कहा तो उसने इंकार कर दिया.

दूसरी लड़की से शादी की तैयारी

पुलिस के मुताबिक सुरेन्द्र किसी और लड़की से शादी की तैयारी में था. इसकी जानकारी पीड़ित युवती को लगी और उसके विरोध करने पर सुरेन्द्र उसे जान से मारने की धमकी देने लगा. युवती की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2)(N), 506 का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया. प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर की सूचना पर आरोपी के निवास में मौजूद होने की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची और आरोपी सुरेन्द्र कुमार विश्वकर्मा को थाने लाई. पूछताछ में आरोपी ने अपनी हरकत कबूल कर ली है आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर