Home /News /chhattisgarh /

Jashpur Accident: लखीमपुर की तरह क्या जशपुर भी आएंगे प्रियंका, राहुल गांधी, पढ़ें- कांग्रेस MLA ने क्या कहा?

Jashpur Accident: लखीमपुर की तरह क्या जशपुर भी आएंगे प्रियंका, राहुल गांधी, पढ़ें- कांग्रेस MLA ने क्या कहा?

प्रियंका के साथ राहुल गांधी का फाइल फोटो

प्रियंका के साथ राहुल गांधी का फाइल फोटो

क्या उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर (Lakhimpur) की तरह ही जशपुर (Jashpur) में भी पीड़ित परिवार से मिलने कांग्रेस हाई कमान के नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) और राहलु गांधी (Rahul Gandhi) आएंगे? यही सवाल कांग्रेस विधायक से पूछा गया, उनका जवाब सुन सब हैरान रह गए.

अधिक पढ़ें ...

जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में जुलूस पर कार चलाने के मामले में सियासत तेज हो गई है. राज्य की कांग्रेस सरकार (Congress Government) पर विपक्षी दल निशाना साध रहा है. सोशल मीडिया पर सवाल किए जा रहे हैं कि क्या उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर (Lakhimpur) की तरह ही जशपुर (Jashpur) में भी पीड़ित परिवार से मिलने कांग्रेस हाई कमान के नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) और राहलु गांधी (Rahul Gandhi) आएंगे? घटना के दूसरे दिन शनिवार को कांग्रेस विधायक व संसदीय सचिव चिंतामणी महराज जशपुर पहुंचे. उन्होंने हालात का जायजा लिया. इसी दौरान मीडिया ने उनसे राहुल व प्रियंका गांधी के जशपुर आने को लेकर सवाल कर दिया.

कांग्रेस विधायक चिंतामणी ने जवाब ने कहा कि ”जो जवाब दे सकें, ऐसा सवाल पूछेंगे तो समझ में आता है. अब ऊपर स्तर का मामला है. उसमें हम कैसे बता सकते हैं, वो कब आएंगे और क्या करेंगे?” विधायक चिंतामणी ने जशपुर में गांजा तस्करी और पुलिस की लापरवाही को लेकर कहा कि ”पूरे प्रदेश में नशा का कारोबार, तस्करी करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है. हाल ही में इस तरह की कई कार्रवाइयां हुई हैं. पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई की. किसी तरह की लापरवाही मुझे नजर नहीं आई, आप लोगों को अगर लापरवाही नजर आती है तो बताएं, कार्रवाई जरूर की जाएगी.”

दिल दहलाने वाला Video

इस दुर्घटना का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि लोग दुर्गा चल समारोह लेकर शांतिपूर्ण तरीके से भजन गाते जा रहे थे. बस उसी दौरान भीड़ में अचानक एक तेज रफ्तार गाड़ी घुस आयी औऱ उसने बिलकुल भटा-भाजी की तरह लोगों को रौंद दिया. लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही सब कुछ खत्म हो चुका था.

आज जशपुर बंद
जशपुर में घटना के बाद से ही सियासत तेज है. बीजेपी के आह्वन पर शनिवार को जशपुर बंद कर दिया गया है. सुबह से ही दुकानें बंद हैं. बीजेपी से जुड़े लोग आला अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि जब पहले से जुलूस का रूट तय था तो उस रास्ते में गाड़ियों की आवाजाही की अनुमति ही क्यों दी गई. पुलिस पर गंभीर लापरवाही का आरोप लगाया गया है. बता दें कि बीते शुक्रवार की दोपहर में जशपुर के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में दुर्गा विसर्जन के लिए जुलूस निकाला गया था. इसी दौरान गांजा से लदी एक कार ने जुलूस में शामिल लोगों को बर्बरता से कुचल दिया, जिसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 16 लोग घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. प्रशासन ने मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपये सहायता राशि देने का ऐलान किया है.

Tags: Chhattisgarh news, Jashpur news, Rahul gandhi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर