विकलांग युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म मामले में युवक पर FIR दर्ज
Jashpur News in Hindi

विकलांग युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म मामले में युवक पर FIR दर्ज
विकलांग युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म मामले में युवक पर एफआईआर दर्ज

जशपुर जिले के पत्थलगांव में 20 वर्षीय एक विकलांग युवती को शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में जशपुर जिले के पत्थलगांव में 20 वर्षीय एक विकलांग युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वहीं पीड़िता की शिकायत पर पत्थलगांव पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है.

दरअसल, जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में एक विकलांग युवती को गांव के ही गणपत चौहान नामक एक युवक ने उसके भोलेपन का फायदा उठाकर उसे अपने झूठे प्रेम जाल में फंसा लिया था. इसके बाद शादी करने की बात कहकर लगातार उसके साथ अनाचार करता रहा. इस दौरान विकलांग युवती के गर्भवती होने पर युवती ने जब शादी करने की बात कही, तो युवक आनाकानी करने लगा.

इसके बाद जब मामले को 7 महीने हो गए, तब युवती का पेट बाहर देख गांव में बातें होने लगी. इसके बाद पंचायत ने युवक को बुलाकर फिर से युवती से शादी करने की बात दोहराई, लेकिन युवक ने शादी के एवज में पैसे देने की पेशकश की और शादी करने से मना कर दिया. इस पर युवती और उसके परिजनों ने रुपए लेने से इंकार कर दिया और थाने में युवक के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करा दी.



लिहाजा, मामले को गंभीरता से लेते हुए जशपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोस्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर फरार आरोपी की छानबीन में जुट गई है.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज