लाइव टीवी

पंचायत चुनाव: नतीजे घोषित होने के बाद लोगों ने की विजयी प्रत्याशी के पति की पिटाई, लगाए ये आरोप

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: February 4, 2020, 9:07 PM IST
पंचायत चुनाव: नतीजे घोषित होने के बाद लोगों ने की विजयी प्रत्याशी के पति की पिटाई, लगाए ये आरोप
मतगणना के बाद सरपंच पर पर विजयी प्रत्याशी के पति की पिटाई कर दी गई. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले के दोकड़ा (Dokada) में तीसरे चरण के पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के बाद बवाल हो गया.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले के दोकड़ा (Dokada) में तीसरे चरण के पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के बाद बवाल हो गया. मतगणना (Counting) के बाद सरपंच पद पर विजयी प्रत्याशी के पति की पिटाई कर दी गई. विपक्ष के लोगों पर पिटाई के आरोप लगे हैं. आरोपियों ने चुनाव में गड़बड़ी का आरोप सरपंच पति पर लगाया. इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी. अब सरपंच पति ने न्याय की गुहार लगाई है. मामला पुलिस (Police) के पास पहुंचा और जांच की जा रही है.

जशपुर (Jashpur) के दोकड़ा में चुनाव (Election) के बाद मतगणना हुई और मतगणना में सरपंच चंद्रकला भगत के विजयी घोषित किया गया. इसके बाद सरपंच के पति मतगणना कक्ष में मतगणना पर्ची लेने मतदान केंद्र के पास पहुंचा तो विपक्ष के लोगों ने सरपंच पति बलराम भगत पर गड़बड़ी का आरोप लगाकर उसकी पिटाई शुरू कर दी, जिसके बाद सरपंच के समर्थक भी बड़ी संख्या में वहां पर पहुंचे, जिसके बाद दोनो पक्षों में जमकर विवाद हुआ.

मतदान दल के साथ भी दुर्व्यहार
बताया जा रहा है कि इस दौरान मतदान दल के साथ भी भीड़ ने दुर्व्यवहार किया और मतदान दल को लाये बस में भी पथराव कर दिया. मौके से सरपंच समर्थकों ने जैसे तैसे सरपंच पति को निकालकर सुरक्षित घर पहुंचाया. अब सरपंच पति बलराम भगत ने बताया कि उसने पुलिस से न्याय की गुहार लगाकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. वहीं एसपी ने मामले की जांच की बात कही है.

ये भी पढ़ें:
छत्तीसगढ़ में 5 सालों में बंद हो गए 2 हजार 811 सरकारी प्राइमरी स्कूल, सेकेंडरी स्कूलों में लगा ताला

पंचायत चुनाव: वोटर्स को वश में करने तंत्र-मंत्र का प्रयोग, दरवाजों पर लटके मिले नींबू-मिर्च! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 7:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर