लाइव टीवी

कांग्रेस MLA के साले पर जशपुर में छात्रा से छेड़छाड़ का जुर्म दर्ज, सरपंच पति पर भी गंभीर आरोप
Jashpur News in Hindi

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: March 15, 2020, 4:24 PM IST
कांग्रेस MLA के साले पर जशपुर में छात्रा से छेड़छाड़ का जुर्म दर्ज, सरपंच पति पर भी गंभीर आरोप
एडीसीपी द्वारा रेप के मामले में पैसे मांगने का आरोप है. (Demo Pic)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले में कांग्रेस विधायक (Congress MLA) विनय भगत के साले नीतेश भगत के खिलाफ सिटी कोतवाली में जुर्म दर्ज किया गया है.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले में कांग्रेस विधायक (Congress MLA) विनय भगत के साले नीतेश भगत के खिलाफ सिटी कोतवाली में जुर्म दर्ज किया गया है. विधायक के साले पर आरोप है कि उसने कॉलेज की छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया था. मामले में पंचायत में बैठक कर आरोपी को दो थप्पड़ लगाकर माफी मंगवाकर मामले को दबाने का प्रयास किया गया था. पीड़िता ने सरपंच पति पर 50 हजार रुपये लेकर मामले को दबाने की कोशिश का आरोप भी लगाया है.

बीते 12 मार्च को जशपुर में कॉलेज से परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा को आरोपी नीतेश भगत ने बाइक पर लिफ्ट दी. आरोपी को छात्रा पहले से जानती थी. इसलिए वो बाइक पर बैठ गई. आरोपी जशपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक विनय भगत का साला है. आरोपी छात्रा को घर छोड़ देने की बात कहकर सुनसान जगह पर ले गया और उससे दुष्कर्म का प्रयास किया. किसी तरह से छात्रा ने आरोपी के चंगुल से छूटकर अपनी सहेली को मामले की जानकारी दी. तब पीड़िता की सहेली उसे लेकर उसके घर सुरक्षित छोड़कर आई.

..तो बैठाई गई पंचायत
घर जाकर पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर गांव के सरपंच के घर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी दी. तब सरपंच और उसके पति ने इस मामले में पंचायत में बैठक करने की बात कही. दूसरे दिन पंचायत की बैठक रखी गयी, जिसमे सैकड़ो लोग मौजूद थे. बैठक में आरोपी की बहन और विधायक विनय भगत की पत्नी भी पहुंची. बैठक में आरोपी को दो थप्पड़ लगाकर माफी मंगवाकर मामले को रफा-दफा करने का फैसला किया गया. विधायक की पत्नी ने अपने आरोपी भाई को बैठक में थप्पड़ लगाए और पीड़िता के पैर छूकर माफी भी मंगवाई.



Chhattisgarh
जशपुर में विधायक के साले को माफी मांगने के लिए लगाई गई पंचायत.




वीडियो वायरल
इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था. मामले में पीड़िता पंचायत के फैसले से नाराज होकर 14 मार्च को अपने आधा दर्जन मित्रों के साथ सिटी कोतवाली पहुंची और आरोपी नीतेश भगत के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद सिटी कोतवाली में आरोपी नीतेश भगत के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता के मुताबिक चूंकि मामला हाईप्रोफाइल नेता के रिश्तेदार से जुड़ा था. इसलिए पीड़िता पर लगातार मामले में शिकायत ना करने का दबाव बनाया जा रहा था. पीड़िता अपने मित्रों के साथ शिकायत करने पहुंची तो पीड़िता के परिजन और ग्रामीण वहां पहुंचकर भी पीड़िता को मामला वापिस लेने का दबाव बनाते नजर आए.

ये भी पढ़ें:
कोरोना की दहशत के बीच कांग्रेस MLA के सामने बच्चों की जान से खिलवाड़

एक विवाह ऐसा भी: परिवार वालों से बचकर थाने पहुंचा कपल, वहीं सजा मंडप, पुलिस वाले बने बाराती

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 15, 2020, 4:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading