लाइव टीवी

मटेरियल सप्लायर और पंचायत सचिव के बीच मारपीट पर सियासत

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: July 19, 2018, 5:23 PM IST
मटेरियल सप्लायर और पंचायत सचिव के बीच मारपीट पर सियासत
मटेरियल सप्लायर और पंचायत सचिव के बीच मारपीट पर सियासत

जिला सचिव संघ के तीखे तेवर के बाद मैटेरियल व्यापारी के समर्थन में अब व्यापारी संघ भी सामने आ गया है, संघ के प्रतिनिधिमंडल ने कुनकुरी थाना प्रभारी से व्यापारी के खिलाफ लगाई गई सरकारी काम में बाधा की धारा को हटाने की मांग की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में मटेरियल सप्लायर और पंचायत सचिव के बीच मारपीट की वारदात अब सियासी रंग लेने लगी है. जिला सचिव संघ के तीखे तेवर के बाद मटेरियल व्यापारी घनश्याम अग्रवाल और अमित अग्रवाल के समर्थन में अब व्यापारी संघ भी सामने आ गया है. संघ के प्रतिनिधिमंडल ने गुरूवार को कुनकुरी थाना प्रभारी से मुलाकात कर व्यापारी अमित अग्रवाल के खिलाफ लगाई गई सरकारी काम में बाधा की धारा को हटाने की मांग की है. पूरा मामला सचिव और व्यापारी के बीच में हुए मैटेरियल की लेनदेन का है. ये लेनदेन पिछले 10 साल पुराना बताया जा रहा है.

व्यापारी अमित अग्रवाल का कहना है कि पंचायत सचिव ने अपना घर बनाने के लिए छड़, सीमेंट, गिट्टी और ईंटा लिया था, जिसका लगभग 32 हजार रुपए देना बाकी था. पैसों की मांग पिछले कई सालों से की जा रही थी. वहीं सचिव के परिवार का कहना है की पूरे पैसों का भुगतान कर दिया गया है. बस ब्याज की राशि बाकी है. सचिव के परिवार का आरोप है कि अमित अग्रवाल ने बैंक के सामने पंचायत सचिव से मारपीट और अपने ऑफिस ले गए. व्यापारी ने भी सचिव के परिवार पर मारपीट का आरोप लगाया है.

व्यापारी संघ के एक प्रतिनिधिमंडल मुरारीलाल अग्रवाल ने कुनकुरी थाना प्रभारी से मुलाकात कर कहा कि इस मामले में निष्पक्षता से जांच हो. दबाव में पुलिस काम न करे. व्यापारी अमित अग्रवाल के खिलाफ जो सरकारी काम में बाधा डालने जैसी गंभीर धारा लगी है उसे तत्काल हटाया जाए. व्यापारी अमित अग्रवाल ने सचिव से मारपीट की है. उसके खिलाफ मारपीट का धारा लगे इससे कोई एतराज नहीं है.

कुनकुरी थाना प्रभारी विशाल कुजूर का कहना है कि घटना के बाद दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. अभी पूरा मामला विवेचना में है. जांच में और बैंक के सीसीटीवी में मारपीट की फुटेज मिली है. अभी जांच जारी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2018, 5:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर