लाइव टीवी

क्राइम: बेटे की हत्या करना चाहता था पति, पत्नी ने उसे ही दे दी मौत!
Jashpur News in Hindi

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: March 4, 2020, 3:01 PM IST
क्राइम: बेटे की हत्या करना चाहता था पति, पत्नी ने उसे ही दे दी मौत!
पुलिस की मानें तो मामलों की जांच की जा रही है. (File)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या (Murder) मामले को सुलझाने का दावा ​पुलिस (Police) ने किया है.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या (Murder) मामले को सुलझाने का दावा ​पुलिस (Police) ने किया है. पत्थलगांव के बिलाईटांगर मोहल्ले में शहर से दूर एक खंडहर में बीते मंगलवार की शाम को एक युवक की अर्धनग्न हालत में लाश मिली थी. इसी मामले में पुलिस का दावा है कि युवक की पत्नी ने ही उसकी हत्या की है. हत्या का कारण भी चौंकाने वाला है. पुलिस ने आरोपी महिला को​ गिरफ्तार कर लिया है. डॉग स्कॉड की मदद से महिला को गिरफ्तार करने का दावा किया गया है.

जशपुर पुलिस (Jashpur Police) ने अजय पुरी गोस्वामी की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी सुकन्या गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है. युवक की लाश खंडहर में मिलने के बाद पुलिस ने मामले में स्थानीय लोगों से पूछताछ शुरू कर दी. लोगों ने बताया कि सोमवार की रात पति और पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद पुलिस ने घरेलु विवाद से जोड़कर मामले की जांच शुरू की.

वारदात के पीछे बताई ये वजह
पत्थलगांव थाना प्रभारी संतलाल आयाम ने बताया कि पूछताछ में आरोपी महिला ने अपने पति की हत्या की बात कबूल की है. उसने पुलिस को बताया कि अजय गोस्वामी अक्सर शराब के नशे में उसके साथ लड़ाई-झगड़ा करता था और अपने बच्चों के साथ मारपीट करता था. साथ ही उसके चरित्र पर सवाल उठाता था. वारदात की रात भी दोनों के बीच काफी विवाद हुआ. नशे में अजय ने अपने ही छोटे बेटे की हत्या की कोशिश की. इसके बाद सुकन्या ने पास में ही रखी तौलिये से अजय गला घोंट दिया. इसके बाद रात 3 बजे उसकी लाश को घसीटकर खंडहर में फेंक दिया था.



ये भी पढ़ें:


धमतरी: मरते पिता ने कहा- परीक्षा मत छोड़ना, बेटी ने पहले एग्जाम, फिर पापा की अर्थी को दिया कंधा

छत्तीसगढ़: कोरोना की ऐसी दहशत, गांवों में चाइना की पिचकारी छूने पर हाथ धो रहे लोग!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2020, 2:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading