• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • दादी की हत्या कर रातभर लाश के पास बैठा रहा पोता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दादी की हत्या कर रातभर लाश के पास बैठा रहा पोता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या के इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया  है.

पुलिस ने हत्या के इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है.

फिलहाल पुलिस(Police) ने आरोपी (Accused) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

  • Share this:
बाप और बेटे के बीच किसी बात को लेकर विवाद (Dispute) हो रहा था. दादी (Grandmother) ने पोते (Grandson) को झगड़ने नहीं करने को कहा. पोते को ये नसीहत इतनी नागवार गुजरी की उसने अपने दादी की हत्या (Murder) कर दी. ये पूरा घटना जशपुर (Jashpur) के बगीचा थाना क्षेत्र की है. कहा जा रहा है कि आरोपी ने कुल्हाड़ी मारकर बुजुर्ग महिला की हत्या की है. हत्या करने के बाद रात भर को अपनी दादी की लाश(Dead body) के पास बैठा रहा. फिलहाल पुलिस(Police) ने आरोपी (Accused) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

अक्सर होता था झगड़ा:

बगीचा (Bagicha) थाना क्षेत्र के घुघरी में आरोपी रामनाथ अपने पिता और चाचा से जमीन को लेकर अक्सर विवाद किया करता था. शुक्रवार (Friday) को भी वो शराब पीकर आया और पिता-चाचा से जमीन को लेकर विवाद कर रहा था. इसी दौरान उसकी बुजुर्ग दादी शनियारो बाई ने उसे विवाद करने से मना किया. इसके बाद विवाद शांत हुआ और उसके पिता और चाचा वहां से चले गए.

chhattisgarh, jashpur, murder,  murder in  jashpur, grandson kills grandmother, grandmother murder, grandmother murder in jashpur, crime, crime in jashpur, छत्तीसगढ़, जशपुर, जशपुर में मर्डर, पोते ने की दादी की हत्या, पोते ने दादी को मारा, जशपुर क्राइम, जशपुर क्राइम न्यूज 
फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


दादी की समझाइश पोते को नहीं आई रास:

मिली जानकारी के मुताबिक थोड़ी देर बाद जब उसकी दादी ने उसे दोबारा विवाद ना करने की समझाइश दी तो आरोपी रामनाथ गुस्से में आ गया और पास ही रखी कुल्हाड़ी से अपनी दादी पर हमला कर दिया. हमले में बुजुर्ग महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी रात भर शव के पास ही बैठा रहा. सुबह उसने खुद मामले की जानकारी अपनी पत्नी और परिजनों को दी. इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ सरकार ने इस खास वर्ग को दिया आरक्षण का गिफ्ट, विपक्ष ने बताया राजनीतिक लाभ का खेल 

पद्मश्री दामोदर गणेश बापट का निधन, कुष्ठ पीड़ितों की सेवा में समर्पित किया था पूरा जीवन

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज