लाइव टीवी

प्रेमिका के घर के पास बरगद के पेड़ पर लटका मिला प्रेमी का शव

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: October 22, 2019, 1:48 PM IST
प्रेमिका के घर के पास बरगद के पेड़ पर लटका मिला प्रेमी का शव
जशपुर के चिरपारा गांव में युवक का शव बरगद की पेड़ पर लटका मिला. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले में प्रेम में असफल युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले में प्रेम (Love) में असफल युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) करने का मामला सामने आया है. जशपुर (Jashpur) की बगीचा (Bagicha) थाना पुलिस (Police) ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. मृतक का नाम बबलू साय बताया जा रहा है. 33 वर्षीय बबलू का शव बीते 21 अक्टूबर की रात करीब 9 बजे बगरद के पेड़ पर लटका मिला. बगीचा पुलिस (Police) को मामले में जांच के बाद अहम जानकारियां मिली हैं. उन जानकारियों के आधार पर ही पुलिस आगे की जांच कर रही है.

जशपुर (Jashpur) की बगीचा पुलिस थाना से मिली जानकारी के मुताबिक चिरपारा गांव में जनक राम उर्फ बबलू साय का शव बरगद की पेड़ पर लटका मिला. मृतक के करीबियों से पूछताछ में पता चला कि वह प्रेम में असफल होने के बाद से डिप्रेशन में था. घटनास्थल से करीब 150 मीटर की दूरी पर ही उसकी प्रेमिका का घर था. मृतक अपनी प्रेमिका को पत्नी मानकर पिछले एक साल में दो से तीन बार अपने घर ले आया था, लेकिन यह बात युवती के परिवार वालों को नागवार गुजरी थी. वह जबरदस्ती युवती को अपने साथ वापस लेकर चले गए. बताया जाता है कि इससे वह परेशान था.

'कल मैं नहीं रहूंगा'
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बबलू के पड़ोसियों ने पूछताछ में बताया कि बीते 21 अक्टूबर को वह काफी परेशान था. उसने लोगों से कहा था कि 'कल मैं नहीं रहूंगा'. इसके बाद उसका शव पेड़ से लटका मिला. शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है. इस बीच, पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि युवक के प्रेम सबंध से उसके परिवार वालों को कोई परेशानी नहीं थी, लेकिन युवती के परिजन इससे काफी नाराज थे.

ये भी पढ़ें: किडनी प्रभावित मरीजों से मिलकर भावुक हुईं राज्यपाल, कहा- 'सुपेबेड़ा अब मेरी जिम्मेदारी' 

जेलों में बंद छत्तीसगढ़ के आदिवासी नक्सली हैं या नहीं, तय करेगी कमेटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 1:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...