अनियंत्रित क्रेन की चपेट में आने से राहगीर की मौत
Jashpur News in Hindi

अनियंत्रित क्रेन की चपेट में आने से राहगीर की मौत
अनियंत्रित तेज रफ्तार क्रेन की चपेट में आने से राहगीर की मौत

जशपुर जिले में तेज रफ्तार क्रेन की चपेट में आने से एक राहगीर की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं घटना के बाद खुद के पकड़े जाने के डर से घबराया आरोपी क्रेन चालक क्रेन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र के सेंट जेवियर्स स्कूल के पास की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में तेज रफ्तार क्रेन की चपेट में आने से एक राहगीर की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं घटना के बाद खुद के पकड़े जाने के डर से घबराया आरोपी क्रेन चालक क्रेन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र के सेंट जेवियर्स स्कूल के पास की है.

आपको बता दें कि पत्थलगांव थाना क्षेत्र के सेंट जेवियर्स स्कूल के ठीक सामने राह चलते एक युवक को  तेज गति से आ रहे एक क्रेन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इससे युवक की मौके पर ही तड़प तड़पकर मौत हो गई. घटना के तुरंत बाद ही आस पास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए, हालांकि तब तक चालक मौके से फरार हो चुका था और युवक भी दम तोड़ चुका था.

बहरहाल, इसके बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पत्थलगांव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही आरोपी क्रेन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज पुलिस ने जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है. फिलहाल, क्रेन को भी पुलिस ने अपनी कस्टडी में लेकर क्रेन के मालिक तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.



मामले में जांच अधिकारी आशीष गौतम ने कहा कि मृतक की पहचान मनोहर के रूप में हुई है. फिलहाल, मामला दर्ज कर आरोपी की छानबीन में पुलिस जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज