Home /News /chhattisgarh /

नाबालिग छात्रा से अधेड़ ने की छेड़छाड़, प्रिंसिपल ने परिजनों के साथ मिलकर करवाया गिरफ्तार

नाबालिग छात्रा से अधेड़ ने की छेड़छाड़, प्रिंसिपल ने परिजनों के साथ मिलकर करवाया गिरफ्तार

Jashpur Crime News: जशपुर में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार.

Jashpur Crime News: जशपुर में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार.

Jashpur News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Crime News) के जशपुर जिले में पुलिस ने नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने बच्चे पैदल जा रही बच्ची को स्कूल छोड़ने का झांसा दिया. फिर सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ (Minor Girl Molestation) की. बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया  है.

अधिक पढ़ें ...

जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले में एक नाबालिग स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी में अधेड़ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बच्ची अपने स्कूल के लिए निकली थी. तभी आरोपी ने उसे अगवा कर लिया. फिर सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ की. किसी तरह बच्ची उसे चंगुल से भाग निकली और मामले की जानकारी स्कूल प्रिंसिपल को दी. फिर प्राचार्य ने परिजनों को सूचना दी. नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जशपुर में स्कूल जा रही नाबालिग बच्ची को स्कूल छोड़ने के बहाने अधेड़ ने सुनसान जगह पर ले जाकर उससे छेड़छाड़ किया. घटना के बाद बच्ची किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर स्कूल पहुंची और वहां उसने घटना की जानकारी स्कूल के प्राचार्य को दी. इसके बाद प्राचार्य ने मामले की जानकारी बच्ची के परिजनों और पुलिस को दी. परिजनों ने मामले की जानकारी थाने में की. इसके बाद परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बच्ची ने खुद प्राचार्य को दी मामले की जानकारी

पूरा मामला बागबहार थाना क्षेत्र का है. बागबहार थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग बच्ची सुबह 9 बजे अपने घर से पैदल स्कूल जा रही थी. इसी दौरान आरोपी हीरासाय पीछे से अपने मोटरसायकल से पीड़िता के पास आया और पीड़िता को स्कूल छोड़ने का झांसा देकर उसका अपहरण कर कुछ गांव से कुछ दूर सुनसान जगह पर ले जाकर बच्ची से छेड़छाड़ करने लगा. इसके बाद आरोपी के चंगुल से किसी तरह छूटकर वह घटनास्थल से भागकर किसी तरह स्कूल पहुंची. स्कूल में पहुंचकर उसने घटना की जानकारी स्कूल के प्राचार्य को दी जिसके बाद प्राचार्य ने परिजनों और पुलिस दोनों को मामले की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें: थाने पहुंची पत्नी बोली- शादी की पहली रात से पति करता आ रहा अननेचुरल सेक्स, छेड़ता है ससुर

परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे. आरोपी के खिलाफ बागबहार थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी. पुलिस को आरोपी के बागबहार थाना क्षेत्र के ही चिकनीपानी में होने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस की दबिश में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News, Jashpur news, Kidnapping molestation case, Rape of minor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर