वसूली करते धरा गया नकली CBI अधिकारी, शिक्षक ने ऐसे खोला राज
Jashpur News in Hindi

वसूली करते धरा गया नकली CBI अधिकारी, शिक्षक ने ऐसे खोला राज
फर्जी सीबीआई अधिकारी गिरफ्तार Etv/News18

शिक्षक सत्येंद्र सिंह का किसी आदमी के साथ रुपये का लेन-देन था. शिक्षक को उधारी रकम देने वाले व्यक्ति की तरफ से उधारी की रकम वसूलने आये यश जोशी ने खुद को सीबीआई ऑफिसर बताया और उधार की रकम नहीं देने पर सख्त कार्रवाई करने की धमकियां देने लगा.

  • Share this:
जशपुर में फर्जी सीबीआई अफसर बनकर शिक्षक के घर उधारी वसूलने गए एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस फिलहाल आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार फर्जी सीबीआई अधिकारी बना युवक का भांडा एक शिक्षक ने फोड़ा, जब वह शिक्षक के घर वसूली के लिए गया था.

सिटी कोतवाली के महुआ टोली निवासी शिक्षक सत्येंद्र सिंह के घर बिलासपुर निवासी यश जोशी  पहुंचा और शिक्षक को धमकाना शुरू कर दिया. दरअसल शिक्षक सत्येंद्र सिंह का किसी आदमी के साथ रुपये का लेन-देन था. शिक्षक को उधारी रकम देने वाले व्यक्ति की तरफ से उधारी की रकम वसूलने आये यश जोशी ने खुद को सीबीआई ऑफिसर बताया और उधार की रकम नहीं देने पर सख्त कार्रवाई करने की धमकियां देने लगा.

युवक की लंबी चौड़ी बातों पर शिक्षक को शक हुआ और वह उससे सीबीआई अधिकारी होने का प्रमाण मांगने लगा.  दोनों में आपसी बहस होते देख आस पास के ओर लोग भी जमा हो गए और हंगामा शुरू हो गया. गांव के लोग उसे अब तक सीबीआई ऑफिसर के रूप में ही जानते थे, हांलाकि जब भीड़ बढ़ गयी और एक एक करके लोगों ने उसे पूछना शुरू किया तब जाकर लोगों को पता चला कि वह कोई ऑफिसर नही, बल्कि सीबीआई ऑफिसर बनकर अबतक लोगों को झांसा दे रहा था. बहरहाल ग्रामीणों ने नकली सीबीआई ऑफिसर को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया है



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज