फिल्‍म स्‍टार का मुंह मीठा कराने के शौक में हुआ ठगी का शिकार

छत्तीसगढ़ के आदिवासी बहुल जशपुर जिले में ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है. ठगों ने फिल्‍म स्‍टार के नाम का इस्तेमाल कर एक शख्‍स को डेढ़ लाख रुपए का चूना लगा दिया.

News18 Chhattisgarh
Updated: July 16, 2019, 12:24 PM IST
फिल्‍म स्‍टार का मुंह मीठा कराने के शौक में हुआ ठगी का शिकार
फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन को अपने हाथों से मिठाई खिलाने के शौक और पैसों की लालच में एक ​व्यक्ति ने डेढ़ लाख रुपये गंवा दिए. (फाइल फोटो.)
News18 Chhattisgarh
Updated: July 16, 2019, 12:24 PM IST
फिल्म स्टार को अपने हाथों से मिठाई खिलाने के शौक और पैसों की लालच में एक ​व्यक्ति ने डेढ़ लाख रुपये गंवा दिए. ठगों ने इस शख्‍स को अपना निशाना बनाया और वह ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गया. अब पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि इन अज्ञात आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मामला छत्तीसगढ़ के आदिवासी बहुल जशपुर जिले का है. ऑनलाइन ठगी करने के लिए शातिरों ने फिल्म अभिनेता के नाम का इस्तेमाल किया. यहां ठगों ने फिल्‍म स्‍टार को अपने हाथों से मिठाई खिलाने और लॉटरी के 25 लाख रुपए देने का फरेब कर एक व्हीकल बॉडी मिस्त्री को अपना शिकार बनाया. मिली जानकारी के मुताबिक, ठगी का शिकार शिकायतकर्ता फिल्‍म स्‍टार का फैन बताया जाता है. ठगों ने इसका फायदा उठाते हुए हजारों रुपए ठग लिए.

जुर्म दर्ज, जांच शुरू
जशपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के गम्हरिया में एक बॉडी मिस्त्री को 25 लाख रुपए का लॉटरी निकलने और फिल्‍म स्‍टार को मिठाई खिलाने का झांसा देकर ने डेढ़ लाख रुपए की ठगी कर ली गई. शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा-420 के तहत मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस की साइबर सेल इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसे अलग-अलग नंबरों से कॉल आए थे और टुकड़े-टुकड़े में कई बार बैंक खाते में राशि जमा कराई गई.

ये भी पढ़ें:
पत्रकारिता विवि के प्रोफेसर पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप, बनी जांच कमेटी 

जांजगीर में ऑटो चालक कर रहे यात्रियों से मनमानी वसूली, ये है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 11:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...