शराब पी कर पिता-पुत्र ने किया विवाद, आपसी लड़ाई में चली गई पिता की जान
Jashpur News in Hindi

शराब पी कर पिता-पुत्र ने किया विवाद, आपसी लड़ाई में चली गई पिता की जान
गोली मारकर हत्या(प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ के जशपुर (Jashpur) जिले से जुड़ा मामला है. जिले के तुमला थाना क्षेत्र में शराब के नशे में पिता-पुत्र के विवाद में पिता की जान चली गयी.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में लॉकडाउन (Lockdown) में 40 दिन बाद खुली शराब (Liquor) की दुकानों में जमकर भीड़ लग रही है. शराब की वजह से विवाद के मामले में लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर (Jashpur) जिले से जुड़ा है. जिले के तुमला थाना क्षेत्र में शराब के नशे में पिता-पुत्र के विवाद में पिता की जान चली गयी. पुलिस में दर्श शिकायत के मुताबिक घर की मरम्मत करवाने पैसे को लेकर उपजे विवाद में पुत्र ने पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है.

जशपुर ​पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तुमला थाने के सरईटोला क्षेत्र में कुछ दिन पहले आंधी तूफान के साथ जमकर ओलावृष्टि हुई थी. ओलावृष्टि की वजह से कई घरों की छप्परो को नुकसान हुआ था. इसी प्राकृतिक आपदा में मृतक रामनंदन यादव के घर की छप्पर भी पूरी तरह से बर्बाद हो गयी थी, जिसे सुधारने का काम जारी था. बताया जा रहा है कि बीते बुधवार की रात को पिता पुत्र दोनो शराब के नशे में थे. इसी दौरान दोनों में घर की छप्पर बनवाने को लेकर खर्च हो रहे पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ.

कुल्हाड़ी से वार
तुमला पुलिस थाना के प्रभारी डीआर चौहान ने बताया कि विवाद के दौरान पिता ने कुल्हाड़ी पकड़कर उसकी लकड़ी से अपने बेटे लोचम यादव की पिटाई शुरू कर दी. इसी बात से नाराज होकर आरोपी पुत्र ने पिता से कुल्हाड़ी छीना और धारदार कुल्हाड़ी से पिता की हत्या कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि 4 मई को छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में भी इसी तरह की घटना सामने आई थी. शराब के नशे में एक युवक पहले तो खूब हंगाम किया. इसपर उसकी मां द्वारा विरोध जताया गया तो उसने डंडा से मारकर अपनी मां की हत्या कर दी. इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
ये भी पढ़ें:


कोरोना से जंग के बीच ​पीलिया ने बढ़ाई चिंता, रायपुर में 700 से ज्यादा मरीज

शिकारियों को पकड़ने गई वन विभाग की टीम पर हमला, खतरे में अचानकमार के टाइगर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading