4 दिन पहले पीड़िता ने दुष्कर्म की लिखाई थी शिकायत, आज मिली लाश
Jashpur News in Hindi

4 दिन पहले पीड़िता ने दुष्कर्म की लिखाई थी शिकायत, आज मिली लाश
4 दिन पहले पीड़िता ने दुष्कर्म की लिखाई थी शिकायत, आज मिली लाश

छत्तीसगढ़ के जशपुर में दुष्कर्म पीड़िता एक नाबालिग की लाश रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ के नीचे पड़ी मिली है. बता दें कि 4 दिन पहले पीड़िता ने दुष्कर्म की शिकायत बगीचा थाने में दर्ज कराई थी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जशपुर में दुष्कर्म पीड़िता एक नाबालिग की लाश रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ के नीचे पड़ी मिली है. बता दें कि 4 दिन पहले पीड़िता ने दुष्कर्म की शिकायत बगीचा थाने में दर्ज कराई थी. इसी क्रम में आज सुबह उसकी लाश पेड़ के नीचे मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस का मानना है कि पीड़िता ने खुदकुशी की है. बताया जा रहा है कि पीड़िता 7 माह की गर्भवती है.

दरअसल, बगीचा थाने के बिमड़ा इलाके की 17 वर्षीय नाबालिग युवती ने बीते 8 मार्च को बगीचा थाने आकर अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी. युवती का कहना था कि उसी के गांव के निकेश पैंकरा ने पिछले तीन सालों से उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा था. जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया. पीड़िता की शिकायत के बाद बगीचा पुलिस ने तत्काल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था, जिसके बाद से आरोपी फरार चल रहा है.

इधर, पीड़िता के परिजनों ने बताया कि नाबालिग बीती रात शनिवार से ही घर से निकली थी और आज सुबह गांव के पास ही एक पेड़ के नीचे उसकी लाश पड़ी हुई मिली है. इसके बाद से कुछ समझ नहीं आ रहा है कि सबकुछ क्या और कैसे हो गया. फिलहाल, घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई हैं.



मामले में जांच अधिकारी महेश साहू ने बताया कि मामले की जांच जारी है. हालांकि प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा है कि पीड़िता ने पेड़ से कूदकर आत्महत्या कर ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज