लाइव टीवी

छात्रा को ड्रग्स खिलाकर करता था रेप, प्रेग्नेंट होने पर कराया अबॉर्शन, आरोपी टीचर ने किया सरेंडर
Jashpur News in Hindi

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: March 2, 2020, 6:14 PM IST
छात्रा को ड्रग्स खिलाकर करता था रेप, प्रेग्नेंट होने पर कराया अबॉर्शन, आरोपी टीचर ने किया सरेंडर
एडीसीपी द्वारा रेप के मामले में पैसे मांगने का आरोप है. (Demo Pic)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में स्कूली छात्रा से रेप (Rape) और प्रेग्नेंट होने पर अबॉर्शन कराने के मामले में आरोपी टीचर ने सरेंडर कर दिया है.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में स्कूली छात्रा से रेप (Rape) और प्रेग्नेंट होने पर अबॉर्शन कराने के मामले में आरोपी टीचर ने सरेंडर कर दिया है. आरोपी रशिद अनवर खान ने जिले के नारायणपुर पुलिस स्टेशन (Police Station) में सरेंडर किया है. नाबालिग छात्रा के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप व अन्य मामलों में जुर्म दर्ज किया गया था. पुलिस में शिकायत के बाद से ही आरोपी फरार था. इसके बाद सोमवार को आरोपी ने नारायणपुर थाने पहुंच कर सरेंडर किया.

पुलिस (Police) में दर्ज शिकायत के मुताबिक रशिद अनवर खान पर अपनी ही 13 वर्षीय कक्षा 7वीं की छात्रा से रेप का आरोप है. आरोपी ने छात्रा को नशे की दवाइयां खिलाकर कई बार रेप किया. शिक्षक और एक जनपद सदस्य के खिलाफ नारायणपुर थाने में अनाचार का मामला दर्ज किया गया है. प्रकरण के मुताबिक आरोपी शिक्षक राशिद खान छात्रा को नशे का सेवन कराता था और स्कूल में ही उसके साथ दुष्कर्म करता था. इस दौरान छात्रा को होश नहीं रहता था. लगातार रेप से छात्रा प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपी रशिद ने एक निजी नर्सिंग होम में उसका अबॉर्शन करवा दिया. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में थी.

सस्पेंड हो चुके हैं अधिकारी
शिक्षक द्वारा स्कूली छात्रा से दुष्कर्म का जुर्म दर्ज होने के बाद मामले में जिला शिक्षा अधिकारी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए स्कूल के सारे स्टाफ को सस्पेंड कर दिया था. शिक्षा अधिकारी एन कुजूर ने मामले में दोषी आरोपी राशिद अनवर खान समेत 6 स्टाफ निलंबित कर दिया था. जिला शिक्षा अधिकारी ने संकुल स्त्रोत समन्वयक राघवेंद्र चौहान, प्रधान पाठक शिवनाथ साय, शिक्षक मुकेश टोप्पो,कैलाश भगत, भृत्य निशांत पैंकरा को निलंबित कर दिया था.



ये भी पढ़ें:


राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की CM भूपेश बघेल की तारीफ, बेटियों के लिए कही ये बड़ी बात

CG Board Exam: परीक्षा के लिए जगाने खोला दरवाजा तो कमरे में फंदे पर लटकी मिली 12वीं की छात्रा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 2, 2020, 6:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading