लाइव टीवी

नए प्रेमी से ज्यादा प्यार करती थी प्रेमिका, एक्स को नागवार गुजरी ये बात, फिर हुआ बड़ा CRIME
Jashpur News in Hindi

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: February 26, 2020, 10:44 AM IST
नए प्रेमी से ज्यादा प्यार करती थी प्रेमिका, एक्स को नागवार गुजरी ये बात, फिर हुआ बड़ा CRIME
मंडी: लड़की भगाने के लिए बनाया झूठा पास. (News18 क्रिएटिव)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर पुलिस (Jashpur Police) ने एक युवक की हत्या (Murder) मामले की गुत्थी सुलझा लेने का दावा किया है.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर पुलिस (Jashpur Police) ने एक युवक की हत्या (Murder) मामले की गुत्थी सुलझा लेने का दावा किया है. जिले के लोरो घाट में युवक की लाश बाइक समेत मिली थी. हत्या को हादसा (Accident) दिखाने का प्रयास आरोपी ने किया था. मामले की जांच के बाद पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस का दावा है कि त्रिकोणीय प्रेम (Love) संबंध की वजह से युवक की हत्या की गई थी और उसे एक्सीडेंट दिखाने शव को दुलदुला के लोरो घाटी में फेंक दिया गया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जशपुर (Jashpur) पुलिस को बीते 19 फरवरी को सूचना मिली कि लोरो घाटी में एक व्यक्ति मोटर साइकिल से गिरकर घायल हो गया है, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस विशाल रजक को अस्पताल ले गई, जहां विशाल रजक को मृत घोषित कर दिया गया. पीएम रिपोर्ट में युवक की मृत्यु धारदार वस्तु से चोट पहुचाकर हत्या करने की बात सामने आई, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई थी.

Chhattisgarh
पुलिस गिरफ्त में आरोपी.




प्रेमिका से मिलने गया था युवक



पुलिस की जांच में सामने आया कि घटना के दिन मृतक अपनी नाबालिग प्रेमिका से मिलने मोटर सायकल से उसके गांव के बाहर गया था. प्रेमिका जब युवक से मिलने गांव के बाहर पहुंची तो उसके साथ में उसका पूर्व प्रेमी आलोक कुजूर भी पहुंचा, जिसके बाद मृतक व आरोपी के बीच में नाबालिग से संबंध रखने को लेकर विवाद हुआ. चूंकि नाबालिग विशाल से ज्यादा प्यार करती थी और आरोपी से कम. इसको लेकर आरोपी गुस्से में था. इसी दौरान मृतक एवं आरोपी के बीच में अपनी प्रेमिका को लेकर विवाद हुआ और मृतक ने आरोपी को देख लेने की धमकी दी. इतना सुनते ही आरोपी नें अपने पास रखे धारदार चाकु से मृतक के सीने एवं कमर में वार कर दिया जिससे मृतक अपनी मोटर सायकल से गिर गया.

..तो नाबालिग को भेज दिया घर
पुलिस के मुताबिक आरोपी ने नाबालिग प्रेमिका का मोबाइल फोन खुद अपने पास रख लिया और उसको घर जाने कहा. इसके बाद घटना में प्रयुक्त चाकू घटनास्थल कदमकछार के पास ही फेंककर छिपा दिया. आरोपी नें मृतक के शव को काले कपड़े से ढककर मोटर साइ​किल में आगे तरफ रखकर लोरो घाट के मोड़ में फेंक दिया. आरोपी ने मृतक के दोनों मोबाइल फोन को भी लोरो घाट में फेंक ही दिया था.

ये भी पढ़ें:
किसान के बाद अब कांग्रेस सरकार के लिए गले की फांस बनेंगे 23 लाख बेरोजगार?

CAA-NPR के विरोध में उतरे छत्तीसगढ़ के आदिवासी, बीजेपी को हो सकता है नुकसान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 10:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading