लाइव टीवी

बेटे की सगाई करने UP से जशपुर आए पिता की होटल की लिफ्ट से गिरकर मौत, जांच शुरू

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: November 21, 2019, 2:19 PM IST
बेटे की सगाई करने UP से जशपुर आए पिता की होटल की लिफ्ट से गिरकर मौत, जांच शुरू
जशपुर सिटी कोतवाली के अंतर्गत निर्वाणा होटल में हादसा हुआ है. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) नगर के एक होटल में बुजुर्ग की लिफ्ट (Lift) में फंसकर मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) नगर के एक होटल में बुजुर्ग की लिफ्ट (Lift) में फंसकर मौत (Death) हो गई. गुरुवार की सुबह ये हादसा (Accident) उस वक्त हुआ, जब होटल में बुजुर्ग के बेटे की ही सगाई की तैयारी चल रही थी. बुजुर्ग उत्तर प्रदेश (UP) के प्रयागराज (Prayagraj) से जशपुर (Jashpur) परिवार के साथ आया था. हादसे के बाद खुशी का माहौल मातम में बदल गया. जशपुर के इस होटल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लग रहे हैं. पुलिस मामले की जांच भी कर रही है.

जशपुर ​पुलिस (Jashpur police) से मिली जानकारी के मुताबिक सिटी कोतवाली के अंतर्गत निर्वाणा होटल में हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि आज सुबह बुजुर्ग संतोष सिंह लिफ्ट से नीचे आने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान लिफ्ट खराब हो गई और वे हादसे का शिकार हो गए. ऊंचाई से नीचे गिरने के बाद बुजुर्ग को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी है.

होटल प्रबंधन पर लगे आरोप
मिली जानकारी के मुताबिक होटल की लिफ्ट में कई दिनों से खराबी थी, लेकिन प्रबंधन ने उसे सुधरवाया नहीं. आज जब तीसरे माले से नीचे उतरने संतोष सिंह ने लिफ्ट का इस्तेमाल करना चाहा तो लिफ्ट उपरी हिस्से में अटक गई. इसके बावजूद तीसरे माले में बना लिफ्ट का दरवाजा खुल गया. संतोष को लगा कि लिफ्ट का चुकी है, अंधेरा होने की वजह से उन्होंने पैर आगे बढ़ाया और सीधे नीचे गिर गए. उनके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आईं. इसकी वजह से उनकी मौत हो गई. घटना के बाद होटल के बाहर भीड़ जुट गई. पुलिस बल को भी घटना स्थल के बाहर तैनात कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: लव मैरिज पर सामाज ने लगाया 30 हजार रुपये जुर्माना, पैसे नहीं देने पर की ये शर्मनाक हरकत  

ये हैं छत्तीसगढ़ की 'पैड वूमेन', पर्यावरण के लिए खतरा बने धान की पराली से बनाया सेनेटरी नैपकिन 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 2:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...