• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Jashpur Crime News: 17 साल के लड़के ने शादी का झांसा देकर किया 35 वर्षीय महिला से रेप, पैसे भी ऐंठे

Jashpur Crime News: 17 साल के लड़के ने शादी का झांसा देकर किया 35 वर्षीय महिला से रेप, पैसे भी ऐंठे

महिला की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है. (सांकेतिक तस्वीर)

महिला की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है. (सांकेतिक तस्वीर)

Jashpur Rape Case: छत्तीसगढ़ के जशपुर के बगीचा थाना क्षेत्र में एक 17 वर्षीय नाबालिग बालक पर 35 वर्षीय महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

  • Share this:

जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) के बगीचा थाना क्षेत्र में एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़के पर 35 वर्षीय महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगाया है. आरोप है कि अपचारी बालक ने पीड़िता से हजारों रुपये भी ले लिए हैं, जिसे वो वापस भी नहीं कर रहा था. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस आरोपी को संरक्षण में लेकर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है. दरअसल बगीचा थाना क्षेत्र निवासी एक 35 वर्षीय महिला ने थाने में शिकायत की थी कि सरगुजा जिले का एक 17 वर्षीय नाबालिग का उससे परिचय था. दोनों फोन पर अक्सर बातें किया करते थे और इसी बीच दोनो में प्रेम संबंध बन गया. इस दौरान लड़के ने महिला को शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया. आरोपी ने पीड़िता से पैसे भी ले लिए थे.

इस किशोर को जब भी शादी के लिए कहती तो उसे वो अक्सर टाल देता था. बाद में लड़के ने महिला से पीछा छुड़ाने एक मनगढ़ंत कहानी बना ली. किशोर के पास जब भी महिला फोन करती तो वो खुद को आरोपी का छोटा भाई बताकर महिला से बात करता था और उसने महिला को बताया कि उसके बड़े भाई की मौत हो गई है.

परेशान होकर की शिकायत
शिकायत के मुताबिक बाद में जब पीड़िता को उसके जिंदा होने की जानकारी लगी तो पीड़िता उसके पास पहुंची और उसे शादी करने को कहा कि जिस पर लड़के ने पीड़िता से शादी करने से इंकार कर दिया, जिसके बाद पीड़िता ने परेशान होकर मामले की शिकायत थाने में की. बगीचा थाना प्रभारी एसआर भगत ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी किशोर को संरक्षण में लेकर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज