Home /News /chhattisgarh /

Jashpur Accident: मध्यप्रदेश के हैं दोनों आरोपी, गांजे की कर रहे थे तस्करी

Jashpur Accident: मध्यप्रदेश के हैं दोनों आरोपी, गांजे की कर रहे थे तस्करी

हादसे में कई लोग भी घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

हादसे में कई लोग भी घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

हादसे के बाद सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की, साथ ही उन्होंने दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की बात भी कही. मामले में कुछ पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की गई है, एक एएसआई को निलंबित कर दिया गया है.

    जशपुर. जशपुर में गांजे से भरी गाड़ी दुर्गा झांकी निकाल रहे लोगों पर चढ़ा देने के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पुलिस ने कड़े तौर पर पूछताछ करनी शुरू कर दी है. आरोपियों की पहचना 21 साल के बबलू और 26 साल के शिवपाल साहू के तौर पर हुई है. दोनों ही मध्यप्रदेश के निवासी हैं और गांजे की तस्करी के लिए छत्तीसगढ़ से होकर गुजर रहे थे.
    हादसे के बाद सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर शोक जताया. उन्होंने लिखा कि घायलोों को शीघ्र स्वास्‍थ लाभ के लिए प्रार्थना करता हूं. उन्होंने कहा कि दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है. दोषी दिख रहे पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई की गई है. ईश्वर दिवंगत जनों की आत्म को शांति दे.

    वहीं मामले में पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि असमाजिक तत्वों के हौसले बुलंद हो रहे हैं. पुलिस की भी लापरवाही सामने आई है. विसर्जन जुलूस जब निकल रहा था तो रूट डायवर्ट क्यों नहीं किया गया.
    वहीं जशपुर एसपी विजय अग्रवालेन ने बताया कि आरोपियों पर हत्या व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. वहीं घायलों को बेहतर उपचार के लिए रायगढ़ रैफर कर दिया गया है. शिकायत के बाद एएसआई को भी निलंबित कर दिया गया है.

    इस दुर्घटना का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि लोग दुर्गा चल समारोह लेकर शांतिपूर्ण तरीके से भजन गाते जा रहे थे. बस उसी दौरान भीड़ में अचानक एक तेज रफ्तार गाड़ी घुस आयी औऱ उसने बिलकुल भटा-भाजी की तरह लोगों को रौंद दिया. लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही सब कुछ खत्म हो चुका था.

    Tags: Accident, Chhattisgarh CM, Chhattisgarh news, Chhattisgarh police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर