• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • आपस में विवाद करती थीं दोनों पत्नी, एक की हत्या कर फरार हो गया पति

आपस में विवाद करती थीं दोनों पत्नी, एक की हत्या कर फरार हो गया पति

पुलिस मामले में जांच कर रही है.  (फाइल फोटो)

पुलिस मामले में जांच कर रही है. (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक महिला की हत्या मामले में पुलिस ने उसके पति को ही मुख्य आरोपी बनाया है. पुलिस का दावा है कि पति अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया है.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक महिला की हत्या मामले में पुलिस ने उसके पति को ही मुख्य आरोपी बनाया है. पुलिस का दावा है कि पति अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया है. इतना ही नहीं अपनी पत्नी की हत्या की सूचना भी खुद आरोपी ने ही पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि मृतका आरोपी की दूसरी पत्नी थी और वो पहली के साथ ही घर में रहती थी. दोनों पत्नियों में आए दिन विवाद होता था, जिससे तंग आकर आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

जशुपर पुलिस के मु​​ताबिक घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र के इंजको की है. आरोपी का नाम कन्हैया बंजारे बताया जा रहा है. पत्थलगांव थाना प्रभारी संतलाल आयाम ने बताया कि बुधवार की सुबह आरोपी कन्हैया बंजारे ने पत्थलगांव पुलिस को सूचना दी कि उसने अपनी दूसरी पत्नी अनुराधा बंजारे की चाकू मारकर हत्या कर दी है. सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां उन्हें घर के भीतर बिस्तर पर अर्धनग्न अवस्था में महिला की खून से लथपथ लाश मिली.

ग्रामीणों से पूछताछ
थाना प्रभारी संतराम के मुताबिक ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि आरोपी की दो पत्नियां थी और अक्सर उनके बीच विवाद होता था. कुछ दिन पूर्व आरोपी कन्हैया बंजारे ने अपनी पहली पत्नी के साथ भी मारपीट की थी, जिसके बाद उसकी पत्नी घर छोड़कर मायके चली गयी. इसी बीच आज सुबह उसने अपनी दूसरी पत्नी अनुराधा बंजारे की हत्या कर दी है. वहीं पुलिस मामले की जांच के साथ आरोपी की तलाश में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें:
Lockdown 2.0: सीमा पर सख्ती थी तो 283 किलोमीटर पैदल चल नागपुर से रायपुर कैसे पहुंचे ईश्वर?

Lockdown 2.0: जानिए- कोरोना से जंग में की गई सख्ती से छत्तीसगढ़ को मिली कितनी ढील? 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज