Home /News /chhattisgarh /

Jashpur News: रात में अचानक थाने पहुंची महिला, 'साहब! डबल मर्डर किया है, गिरफ्तार कर लीजिए'

Jashpur News: रात में अचानक थाने पहुंची महिला, 'साहब! डबल मर्डर किया है, गिरफ्तार कर लीजिए'

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक भाई ने भाई और भाभी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक भाई ने भाई और भाभी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जशपुर में डबल मर्डर हुआ. एक भाई ने सगे भाई और भाभी को कुल्हाड़ी से काट दिया. पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. मारने की वजह जादू-टोने का शक है. आरोपी महिला ने पुलिस से कहा कि उनसे हमारे परिवार को खतरा था.

अधिक पढ़ें ...

    रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने जादू-टोने के शक में भाई और भाभी को कुल्हाड़ी से काट दिया. इसमें उसकी पत्नी ने भी साथ दिया. महिला ने खुद ही थाने पहुंच कर घटना की जानकारी दी. पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना सन्ना थाना इलाके की शुक्रवार रात की है.

    जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात एक महिला अचानक थाने पहुंची और कहा कि वह दो लोगों की हत्या करके आ रही है. शव घर के पास ही रखे हैं. पुलिस मौके पर पहुंची और शवों की शिनाख्त की. मृतकों की पहचान मधनु राम और गंगोत्री के रूप में हुई.

    अचानक घर पहुंचा आरोपी, भाई को काट दिया

    पुलिस ने बताया कि बुधमन भगत अपनी पत्नी लुंदरी बाई के साथ ग्राम पंचायत डोभ में रहता है. उसके पड़ोस में ही उसका बड़ा भाई मधनु राम और भाभी गंगोत्री बाई रहते थे. बताया जाता है कि शुक्रवार शाम को 5 बजे बुधमन अपने भाई मधनु के घर पहुंचा. उसने बिना कोई बात किए भाई को कुल्हाड़ी से काट दिया. इस बीच उसकी भाभी घबरा गई और चीखते हुए बाहर भागी. लेकिन, आरोपी ने उसे पकड़ लिया और उस पर भी वार किया. भाई-भाई की मौके पर ही मौत हो गई.

    महिला बोली- जादू-टोना करते थे दोनों

    हत्या की आरोपी लुंदरी बाई ने पुलिस को बताया कि उसके जेठ-जेठानी तंत्र-मंत्री और जादू-टोना करते थे. उन दोनों हमारे पूरे परिवार को जान का खतरा था. इसलिए दोनों को कुल्हाड़ी से काट दिया. उसकी बात सुनते ही पुलिस फोर्स मौके की ओर रवाना किया गया. रात होने की वजह से पुलिस ने मकान को सील कर दिया. दूसरे दिन पुलिस पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

    इस वजह से था महिला को शक

    गांववालों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि दोनों परिवारों के बीच विवाद था. मृतक जादू-टोना भी करते थे. कुछ समय पहले आरोपी महिला के बच्चे की मौत हो गई थी. उसे शक था जेठ-जेठानी ने ही ये काम कराया है.

    Tags: Brutal Murder, Chhattisgarh news, Jashpur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर