लाइव टीवी

जशपुर: विवाद के बाद चली गोली, ग्रामीणों ने आरोपियों का घेरा घर, हिरासत में आरोपी

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: December 3, 2018, 7:19 PM IST
जशपुर: विवाद के बाद चली गोली, ग्रामीणों ने आरोपियों का घेरा घर, हिरासत में आरोपी
पुलिस ने आरोपियों का बुलेट बाइक भी जब्त की.

छत्तीसगढ़ के जशपुर में सोमवार की शाम को गोली कांड हो गया. दो युवकों के बीच विवाद ने पूरे गांव में तनाव का माहौल बना दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जशपुर में सोमवार की शाम को गोली कांड हो गया. दो युवकों के बीच विवाद ने पूरे गांव में तनाव का माहौल बना दिया. गोली चलने से नाराज ग्रामीणों ने आरोपियों के घर का घेराव कर दिया है. गांव में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए स्थानीय पुलिस के अलावा जिला मुख्यालय से भी पुलिस बल को रवाना किया गया. मामला झारखंड की सीमा से सटे जशपुर के लोदाम थाना क्षेत्र का है. जशपुर एसपी प्रशांत ठाकुर ने बताया कि आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल स्थिति समान्य है.

मिली जानकारी के मुताबिक लोदाम थाना क्षेत्र के साईंटांगर टोला निवासी युवक आदिल और टोप्पों के बीच कुछ दिन पहले विवाद हो गया था. इसमें आदिल के सिर पर चोंटें आईं थीं. इससे नाराज आदिल का भाई अरबाज और उसके तीन साथी आज रांची से साईंटांगर टोला पहुंचा. यहां संचालित लल्लू बिरयानी सेंटर के पास दो बार और नेशनल हाइवे पर एक बार आरोपियों ने फायर किया. आरोपी बुलेट बाइक लेकर पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें: कोरिया कुमार के गढ़ को तीसरी बार फतेह करेंगे भाजपा के ये धुरंधर मंत्री!

फायरिंग के बाद ग्रामीण नाराज हो गए और आरोपियों के घर का घेराव कर दिया. काफी देर तक तनाव बना रहा. इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी घर में ही थे, पुलिस ने वहां से आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है. घटनास्थल जशपुर जिला मुख्यालय से करीब तीस किलोमीटर दूर बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:  मैं एक खिलाड़ी हूं और मैच में आखिरी शॉट तक जान लगा देता हूं: रमन सिंह 

यह भी पढें- मुख्‍यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने किया नया रायपुर में केंद्रीय विद्यालय का उद्घाटन
यह भी पढ़ें-  खेल प्रतिभाओं को मिला सीएम डॉ. रमन के हाथों अलंकरण सम्मान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2018, 7:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर