जशपुर में कई जगहों पर कंबल बाबा ने किया शिविरों का आयोजन
Jashpur News in Hindi

जशपुर में कई जगहों पर कंबल बाबा ने किया शिविरों का आयोजन
जशपुर में कई जगहों पर कंबल बाबा ने किया शिविरों का आयोजन

जशपुर जिले में चमत्कारी कंबल से बड़ी बड़ी बीमारियों को ठीक करने का दावा करने वाले कंबल बाबा इन दिनों जशपुर में कई जगहों पर शिविर का आयोजन कर रहे हैं.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में चमत्कारी कंबल से बड़ी बड़ी बीमारियों को ठीक करने का दावा करने वाले कंबल बाबा इन दिनों जशपुर में कई जगहों पर शिविर का आयोजन कर रहे हैं. कंबल बाबा ने ईटीवी/न्यूज़ 18 से बातचीत के दौरान करोड़ों की जमीन खरीदने के सवाल पर भक्तों के पैसे से जमीन खरीदने की बात कही है. इसके अलावा उन्होंने गृहमंत्री से अपने संबंधों पर कहा कि 'वो गृहमंत्री आपके लिए होंगे मेरे लिए वो एक आम इंसान हैं.'

चमत्कारी कंबल के सहारे पोलियो शुगर और अन्य सभी रोगों का इलाज करने का दावा करने वाले कंबल बाबा इन दिनों जशपुर में शिविरों का आयोजन कर रहे हैं. इनके शिविर में सिर्फ छत्तीसगढ़ ही नहीं बल्कि देशभर से अब मरीज इलाज कराने पहुंच रहे हैं. मरीज यूट्यूब पर इनके वीडियो को देखकर इलाज कराने पहुंच रहे हैं. वहीं मरीजों को उम्मीद है कि इनके कंबल से वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे.

वहीं कंबल बाबा ने बताया कि पिछले 28 सालों में इस चमत्कारी कंबल के सहारे उन्होंने हजारों मरीजों को अब तक ठीक किया है. वहीं करोड़ों की जमीन अपने नाम पर खरीदने को लेकर उन्होंने बताया कि ये भक्तों के पैसे से जमीन खरीदी गई है और यहां मंदिर, दवाखाना और स्कूल खोले जाएंगे. इसके अलावा प्रदेश के गृहमंत्री से करीबी संबंधों के सवाल पर कंबल बाबा ने कहा कि गृहमंत्री आपके लिए छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री होंगे मेरे लिए वो एक आम व्यक्ति है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज