कांसाबेल जनपद अध्यक्ष पर पत्नी ने लगाया लड़की भगाने का आरोप, मामला दर्ज
Jashpur News in Hindi

कांसाबेल जनपद अध्यक्ष पर पत्नी ने लगाया लड़की भगाने का आरोप, मामला दर्ज
पति पर आरोप लगाने वाली सरिता भगत

छत्तीसगढ़ में जशपुर जिले के कांसाबेल जनपद के जनपद अध्यक्ष पर उनकी पत्नी ने लड़की भगाकर ले जाने का गंभीर आरोप लगाया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में जशपुर जिले के कांसाबेल जनपद के अध्यक्ष पर उनकी पत्नी ने लड़की भगाकर ले जाने का गंभीर आरोप लगाया है. पत्नी ने थाने में बकायदा शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि जनपद अध्यक्ष मोतीलाल भगत अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर एक युवती को साथ लेकर भाग गए हैं. इन्हें ढूंढने के लिए इनकी पत्नी और पुलिस दोनों ने हर जगह नेटवर्किंग का जाल बिछाया है, लेकिन जनपद अध्यक्ष का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है.

कांसाबेल जनपद के अध्यक्ष की पत्नी सरिता भगत की मानें तो कांसाबेल जनपद पंचायत के बीजेपी समर्थित जनपद अध्यक्ष मोतीलाल भगत बीते 14 जनवरी 2018 से गांव की ही एक 19 वर्षीय युवती को लेकर फरार हैं. जानकारी के मुताबिक बीते 14 जनवरी रविवार की शाम को मोतीलाल भगत गांव से एक लड़की के साथ फिल्मी अंदाज में रफूचक्कर हो गए हैं.

लिहाजा, शादी के 20 साल होने के बाद अब जनपद अध्यक्ष की पत्नी सरिता भगत ने परेशान होकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. सरिता भगत ने पुलिस अधीक्षक के पास 13 बिंदुओं में अपनी बात को रखते हुए उस पर अविलंब कार्रवाई करने की मांग की है.



इतना ही नहीं सरिता भगत ने छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष हर्षिता पांडेय, जशपुर कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला और पुलिस थाना कांसाबेल को भी एक-एक प्रतिलिपि में आवेदन प्रेषित कर कार्रवाई की मांग की है.
वहीं संबंधित मामले में कांसाबेल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है. कांसाबेल के थाना प्रभारी ओम प्रकाश का कहना है कि मामले में जांच जारी है. लड़की मिलने के बाद उसके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज