लाइव टीवी

शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: November 26, 2019, 11:30 AM IST
शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार
जशपुर पुलिस ने हत्या के इस मामले का खुलासा करने का दावा किया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले में बीते 14 नवंबर को गुल्लू जलप्रपात में छात्रा का शव (Dead Body) बरामद किया गया था.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले में बीते 14 नवंबर को गुल्लू जलप्रपात में छात्रा का शव (Dead Body) बरामद किया गया था. पुलिस (Police) ने हत्या (Murder) के इस मामले का खुलासा करने का दावा किया है. पुलिस का दावा है कि छात्रा के प्रेमी (Lover) ने ही हत्या की वारदात (Crime) को अंजाम दिया है. प्रेम संबंध के बाद भी शादी से इनकार करने से नाराज प्रेमी ने ही प्रेमिका की हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. कानूनी कार्रवाई के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल दाखिल कर दिया है.

जशपुर पुलिस (Jashpur Police) से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक छात्रा जशपुर के महारानी लक्ष्मी बाई स्कूल में पढ़ती थी. उसकी हत्या का आरोपी (Accused of Murder) युवक डांड़टोली का रहने वाला हीरालाल भगत है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि मृतिका के साथ बीते ढाई साल से उसका प्रेम संबन्ध था. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की के घरवाले इसके लिए तैयार नहीं थे.

लड़की ने भी बनाई दूरी
आरोपी हीरालाल भगत ने पुलिस को बताया कि लड़की के परिवार वाले उसकी शादी किसी और से करने की तैयारी कर रहे थे. लड़की भी उससे दूरी बनाने लगी थी और शादी से इनकार कर दिया था. वारदात के दिन दोनों गुल्लू जलप्रपात घूमने आए थे. इस बीच मृतिका ने आरोपी को बताया कि उसकी शादी कहीं और हो रही है. इस बात पर दोनो में बहसा बहसी शुरू हुई और आरोपी ने तैश में आकर चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. जशपुर के सन्ना थाना प्रभारी सिरिल एक्का ने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपी को जेल दाखिल कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में निकाय चुनाव का ऐलान, 21 दिसंबर को वोटिंग, 24 को आएंगे रिजल्ट  

पंचायतों में अब साक्षर भी लड़ सकेंगे पंच और सरपंच का चुनाव, BJP ने लगाए ये आरोप 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 11:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर