लाइव टीवी

पांच दिन पहले जशपुर में हॉस्टल से घर के लिए निकली नाबालिग छात्रा लापता

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: November 27, 2018, 11:49 AM IST
पांच दिन पहले जशपुर में हॉस्टल से घर के लिए निकली नाबालिग छात्रा लापता
पुलिस छात्रा की तलाश में जुट गई है.

लापता नाबालिग का 5 दिन बाद भी कोई सराग नहीं मिल पाया है. बीते 22 नवम्बर से गायब इस हुई आदिवासी छात्रा की तलाश में कोतवाली पुलिस जुटी है. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लापता नाबालिग की तलाश शुरू कर दी है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जशपुर पोस्ट मैट्रिक कन्या छात्रावास से घर के लिए निकली नाबालिग छात्रा के लापता होने की खबर है. लापता नाबालिग का 5 दिन बाद भी कोई सराग नहीं मिल पाया है. बीते 22 नवम्बर से गायब इस हुई आदिवासी छात्रा की तलाश में कोतवाली पुलिस जुटी है. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लापता नाबालिग की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार बगीचा विकासखण्ड के पेटा सोनपुर की रहने वाली 15 वर्षीय कोरवा आदिवासी छात्रा शहर के महारानी लक्ष्मीबाई कन्या हाई स्कूल में पढ़ती थी. 22 नवंबर को घर से हॉस्टल आई और कुछ देर बाद अपनी सहेली को यह कहकर निकली कि बीमार दीदी को देखने जिला अस्पताल जा रही है. इसके बाद वह वापस नहीं आई.

इसके बाद हॉस्टल प्रबंधन द्वारा अपने स्तर पर छात्रा की खोजबीन की गई और उसके घर पर भी संपर्क किया गया. लेकिन छात्रा का कोई पता नहीं चला. दो दिन बाद हॉस्टल अधीक्षिका ने मामले की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज करा दी है. वहीं कोतवाली टीआई डी पी सिंह  ने बताया कि अज्ञात आरेापियों के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें- पैदा होते ही डस्टबीन में गिरा नवजात, डॉक्टर व नर्स के खिलाफ दर्ज हुई FIR

यह भी पढ़ें- जांजगीर: शिक्षक पर नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकत करने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2018, 11:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर