लाइव टीवी
Elec-widget

चलती बाइक में छेड़छाड़, बचाव में गाड़ी से कूदी महिला, हालत नाजुक

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: November 30, 2019, 12:31 PM IST
चलती बाइक में छेड़छाड़, बचाव में गाड़ी से कूदी महिला, हालत नाजुक
आरोपी फिलहाल फरार है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. (File Photo)

घटना में शामिल आरोपी फरार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. कुनकुरी थाने के सामने की ये पूरी घटना है.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले में अपनी आबरू बचाने एक महिला को जान की बाजी लगानी पड़ गई है. महिला के साथ चलती बाइक में एक शख्स छेड़छाड़ (Molestation) कर रहा था. खुद को बचाने महिला तेज तफ्तार बाइक से कूद पड़ी. इस हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है. घटना में शामिल आरोपी फरार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. कुनकुरी थाने के सामने की ये पूरी घटना है.

लिफ्ट के बहाने छेड़छाड़

मिली जानकारी के मुताबित महिला को कांसाबेल इलाके से कुनकुरी जाना था. रास्ते में उसने एक शख्स से कुनकुरी तक जाने के लिए लिफ्ट मांगा. उसके महिला को अपनी बाइक में लिफ्ट दी और कुनकुरी के लिए दोनों निकल गए. बताया जा रहा है कि रास्ते भर बाइक चालक ने महिला के साथ छेड़छाड़ की. कुनकुरी पहुंचने पर महिला ने आरोपी को बाइक रोकने को कहा. लेकिन आरोपी ने बाइक रोकी नहीं और स्पीड से आगे ले जाने की कोशिश करने लगा. इसी बीच महिला ने खुद को बचाने के लिए बाइक से छलांग लगा दी.

महिला की हालत गंभीर

बताया जा रहा है कि ये पूरी घटना कुनकुरी थाने के सामने हुई. महिला थाने के पास ही गिरी. महिला के गिरते ही भीड़ इकट्ठा हो गई. घायल महिला को तुरंत कुनकुरी हॉलीक्रॉस अस्पताल में भर्ती किया गया, बताया जा रहा है कि इस हादसे में महिला को काफी चोट आई है. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं वारदात के बाद आरोपी बाइक चालक मौके से फरार हो गया है. महिला अभी कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें:

पैसों की लालच में वकील ने बनाया रिटायर्ड टीआई के घर चोरी का प्लान, ऐसे हुआ मामले का खुलासा 
Loading...

दिग्विजय सिंह बोले- गोडसे का समर्थन करने वालों को करें पार्टी से बाहर, BJP पर लगाया झूठ बोलने का आरोप  

CAG रिपोर्ट: सरकार ने नहीं किया बजट का इस्तेमाल, 5800 करोड़ लैप्स, बड़ी गड़बड़ी की आशंका  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 12:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...