लाइव टीवी
Elec-widget

भतीजे को चाची पर था इस बात का शक, कुल्हाड़ी से वार कर मार डाला

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: September 23, 2019, 3:19 PM IST
भतीजे को चाची पर था इस बात का शक, कुल्हाड़ी से वार कर मार डाला
शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

फिलहाल, पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. सन्ना थाना क्षेत्र के खेड़ार इलाके की ये घटना है.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले से हत्या (Murder) का एक मामला सामने आया है. यहां एक भजीते ने अपने चाची की हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि युवक को शक था कि उसकी चाची जादू-टोना करती है. इस बात से वो काफी परेशान भी था. शनिवार शाम आरोपी अपने चाचा के घर पहुंचा. किसी बात को लेकर आरोपी का उसके चाचा से विवाद शुरू हो गया. झगड़े के बीच अचानक आरोपी की चाची वहां आ गई. फिर, आरोपी ने हाथ में रखे कुल्हाड़ी(Axe) से महिला पर हमला कर दिया. जानलेवा हमले (Fatal Attack) में महिला की मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. सन्ना थाना क्षेत्र के खेड़ार इलाके की ये घटना है.

चाची पर शक करता था आरोपी

जानकारी के मुताबिक, आरोपी का नाम कालेश्वर तिग्गा बताया जा रहा है. दरअसल, कुछ समय पहले कालेश्वर के तीन बच्चों की मौत (Death) हो गई थी. तब से उसे शक था कि उसकी चाची जादू-टोना करती है और इसी वजह से ये सब हुआ है. तब से वो अपनी चाची से रंजिश रखता था. सन्ना थाना टीआई सिरिल एक्का ने बताया कि शिकायत के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

कुल्हाड़ी से किया जानलेवा हमला

बताते हैं कि शनिवार की शाम तकरीबन 5.30 बजे हाथ में कुल्हाड़ी लिए कालेश्वर अपने चाचा सइजू तिग्गा के घर पहुंचा. वहां किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. झगड़े की आवाज सुनकर गुतियारी बाई आंगन में आ गई. आरोपी अपनी चाची को देखकर बौखला गया. फिर उसने कुल्हाड़ी से गुतियारी बाई के गले में वार कर दिया. इस जानलेवा हमले में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद सइजू ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: 

DU के पूर्व प्रोफेसर डॉ. प्रभुदत्त खेड़ा का निधन, सीएम भूपेश बघेल ने जताया शोक 
Loading...

Dantewada Bypoll: पोलिंग बूथ से 200 मीटर दूर मिला IED, बीडीएस ने किया डिफ्यूज 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 2:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...