Home /News /chhattisgarh /

छत्तीसगढ़ में बकरियां खोज रही पुलिस! मालिक बोला- वही मेरे जीने का सहारा, कैसे भी ढूंढ दीजिए

छत्तीसगढ़ में बकरियां खोज रही पुलिस! मालिक बोला- वही मेरे जीने का सहारा, कैसे भी ढूंढ दीजिए

छत्तीसगढ़ के जशपुर में पुलिस से बकरी चोरी की शिकायत की गई है.

छत्तीसगढ़ के जशपुर में पुलिस से बकरी चोरी की शिकायत की गई है.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में बगीचा पुलिस थाने में बकरा व बकरियों की चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायतकर्ता बकरियों की तलाश में जगह-जगह भटक रहा है. उसने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसकी बकरियों को जल्द से जल्द ढूंढ दिया जाए. क्योंकि उसके जीवन यापन का वही सहारा है. पुलिस ने भी शिकायत पर जांच के बाद बकरियों की तलाश शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले की बगीचा पुलिस इन दिनों बकरियों की तलाश में परेशान है. बकरी मालिक ने पुलिस से गुहार लगाई है कि कैसे भी उसकी बकरियां ढूंढ दी जाएं. क्योंकि उसके जीवन-यापन का वही सहारा हैं. बगीचा पुलिस ने बकरी चोरी का मामला भी दर्ज कर लिया है. हालांकि शिकायत दर्ज होने के 24 घंटों तक गायब, बकरा और बकरियों की कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिल सकी थी. बकरी मालिक ने एक शख्स पर चोरी का शक जताया है पुलिस जल्द ही उससे भी पूछताछ कर सकती है.

दातुपानी के रहने वाले मनरखन यादव ने सोमवार को बकरी चोरी की शिकायत की है. मनरखन ने बकरियों की तलाश जल्द करने की गुहार लगाई है. शिकायतकर्ता ने बताया कि मैं ग्राम कामारिमा दातुनपानी का रहने वाला हूं. खेती किसानी का काम करता हूं. बीते 9 जनवरी को शाम करीब 6 बजे अपने सभी बकरा, बकरी, खस्सी को घर में बंद कर खाना खाने घर के अंदर चला गया और घर में सो गया. इसके बाद 10 जनवरी की सुबह करीब 6 बजे सोकर उठा तो देखा कि 5 बकरी, 3 बकरा, 4 नग खस्सी गायब थे.

60 हजार रुपए गायब बकरी-खस्सी का दाम

मनरखन ने बताया कि ‘गायब बकरा, बकरी व खस्सी की कीमत करीब 60,000 रुपए है. उन्हें कोई अज्ञात व्यक्ति रात के अंधेरे में चोरी कर ले गया है. आसपास पता तलाश किया, कहीं पता नहीं चला. मनरखन ने बताया कि बीते 8 जनवरी को ग्राम बगडोल का रहने वाला कुर्बान खान मेरे घर खस्सी बकरा खरीदने आया था, जिससे 2 खस्सी और 1 बकरा का 25000 रुपयों में सौदा हुआ था. कुर्बान खान बकरी बेचने का धन्धा करता है, मुझे शक है कि कुर्बान खान रात में मेरा बकरी, बकरा, खस्सी चोरी कर ले गया है.’ पुलिस ने मनरखन की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Goat theft fir, Jashpur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर