Home /News /chhattisgarh /

एक दिवसीय दौरे पर युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उमेश पटेल

एक दिवसीय दौरे पर युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उमेश पटेल

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उमेश पटेल

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उमेश पटेल

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उमेश पटेल एक दिवसीय दौरे पर जिले के बटईकेला पहुंचे.

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उमेश पटेल एक दिवसीय दौरे पर जिले के बटईकेला पहुंचे. इस दौरान उमेश पटेल ने झीरम घाटी कांड में सीबीआई जांच की मांग की है. साथ ही केंद्र सरकार की योजनाओं को सिर्फ कागजों पर बताया है.

इस दौरान युवा कांग्रेसियों को रिचार्ज करने जशपुर पहुंचे उमेश पटेल ने केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में कहा कि यह आपका गांव बटईकेला केवल कागजों पर आदर्श गांव है. उन्होंने कहा कि सांसद द्वारा गोद लिए जाने के बावजूद इस ग्राम में कोई विकास नहीं हुआ है.

युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सरकार की किसी योजना का लाभ आम जनता तक नहीं पहुंच पा रहा है. वहीं उमेश ने सीडी कांड की चर्चा करते हुए कहा कि यह कांड भी बहुत बड़ा था, लेकिन झीरम घाटी कांड के सामने बहुत छोटा है.

ऐसे में सरकार ने सीडी कांड की जांच के लिए सीबीआई को तत्काल आदेश दे दिया, लेकिन तमाम प्रयासों और विधानसभा में सवालों और आंदोलनों के बावजूद अब तक झीरम घाटी कांड की सीबीआई जांच  सरकार नहीं करा सकी है.

बता दें कि जशपुर जिले के बटईकेला में एक दिवसीय कांग्रेस युवा सम्मलेन कार्यक्रम में पूर्व मंत्री रामपुकार सिंह के साथ जिले के सभी कांग्रेसी शामिल हुए. इस कार्यक्रम में बीजेपी के कई युवा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थामा.

Tags: Jashpur news, Youth congress

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर