सड़क हादसे में एक की मौत दूसरे की हालत नाजुक, चालक फरार
Jashpur News in Hindi

सड़क हादसे में एक की मौत दूसरे की हालत नाजुक, चालक फरार
Chitrakoot: सड़क हादसे में एक की मौत दूसरे की हालत नाजुक

छत्तीसगढ़ में जशपुर जिले के पत्थलगांव में बीते गुरुवार को एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर दीवार से जा टकराई. हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि एक को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में जशपुर जिले के पत्थलगांव में बीते गुरुवार को रफ्तार का कहर एक बार फिर से देखने को मिला है. दरअसल, एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर दीवार से जा टकराई. हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि एक को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार 3 लोगों में से 1 लड़की की मौत हो गई है और 1 लड़की गंभीर रूप से घायल है.

इधर, घटना के बाद से ही बाइक चालक युवक मौके से फरार है. वहीं स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पत्थलगांव पुलिस ने घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल रेफर कर दिया है. साथ ही दूसरी युवती को लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इधर, इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों और मृतक युवती के भाई ने बताया कि वे लोग रायगढ़ जिले के बेसराबहार गांव से पत्थलगांव इलाके के झक्कड़पुर गांव एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद वे वापस घर जा रहे थे, लेकिन इसी दौरान मोड़ के पास बाइक चालक ने बाइक पर से अपना नियंत्रण खो दिया और यह हादसा हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज