लाइव टीवी

जशपुर में पास्टर पर नाबालिग से रेप का आरोप, पीड़िता की शिकायत पर FIR दर्ज
Jashpur News in Hindi

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: December 26, 2019, 7:00 PM IST
जशपुर में पास्टर पर नाबालिग से रेप का आरोप, पीड़िता की शिकायत पर FIR दर्ज
जशपुर में नाबालिग से रेप का मामला दर्ज किया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले के पत्थलगांव थाने में ईसाई धर्म प्रचारक (Evangelist) के खिलाफ रेप (Rape) का जुर्म (Crime) दर्ज किया गया है.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले के पत्थलगांव थाने में ईसाई धर्म प्रचारक (Evangelist) के खिलाफ रेप (Rape) का जुर्म (Crime) दर्ज किया गया है. धर्म प्रचारक पर नाबालिग लड़की को पढ़ाई कराने के नाम पर अपने साथ रखकर उससे कई बार रेप (Rape) करने का आरोप लगा है. पुलिस (Police) ने आरोपी पास्टर शालुमबाबू टांडी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी फरार है. मामले में जांच जारी है. पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) करने की बात कह रही है.

जशपुर (Jashpur) के पत्थलगांव थाना इलाके में शालुमबाबू टांडी पास्टर (Pastor) है, उसपर आरोप है कि सीतापुर की नाबालिग लड़की को अपने साथ रखकर पढ़ाई कराने की बात कहकर उसके परिजनों से अनुमति लेकर पत्थलगांव (Patthalgaon) ले आया. परिजनों ने भी पास्टर की बातों का भरोसा करते हुए पीड़िता को उसके साथ भेज दिया. पास्टर ने उसके साथ लगातार कई महीनों तक दुष्कर्म किया. इतना ही नही आरोपी पीड़िता को उसके साथ हो रही घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था. किसी तरह हिम्मत करते हुए पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी.

परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज
मामले में पुलिस विवेचना अधिकारी कृष्णकुमार साहू ने बताया कि पीड़िता और उसके परिजन पत्थलगांव थाने पहुंचे. जहां पत्थलगांव पुलिस ने आरोपी पास्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पीड़िता और परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



ये भी पढ़ें:
कवर्धा के 2 पंचायतों में निर्दलीय पार्षदों के पास है शहर सत्ता की चाबी, साधने में लगी कांग्रेस-BJP 

दंतेवाड़ा में DD न्यूज के कैमरा पर्सन और 2 जवानों की हत्या करने वाला नक्सली गिरफ्तार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 26, 2019, 7:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर