लाइव टीवी

जशपुर: इस अस्पताल में भर्ती मरीजों की चोरी हो जाती है बाइक

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: December 9, 2018, 9:06 AM IST
जशपुर: इस अस्पताल में भर्ती मरीजों की चोरी हो जाती है बाइक
जशपुर: इस अस्पताल में भर्ती मरीजों की चोरी हो जाती है बाइक

अस्पताल में इलाज कराने आए मरीजों के बाइकों की लगातार हो रही चोरियों को लेकर अस्पताल प्रबंधन भी लापरवाह बना हुआ है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में जशपुर जिले के पत्थलगांव सिविल अस्पताल में भर्ती मरीज इन दिनों बाइक चोरों के आतंक से काफी परेशान हैं. अस्पताल में इलाज कराने आए मरीजों के बाइकों की लगातार हो रही चोरियों को लेकर अस्पताल प्रबंधन भी लापरवाह बना हुआ है. वहीं कई महीनों से अस्पताल परिसर में सीसीटीवी लगाने का प्रस्ताव भी ठंडे बस्ते में ही है, जिससे चोरों के हौसले बुलंद हैं. बता दें कि पिछले एक साल में यहां से करीब 15 बाइकों की चोरी हो चुकी है. बावजूद इसके अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

पत्थलगांव सिविल अस्पताल जिले का दूसरा सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल है. इस अस्पताल में रोज सैकड़ों की संख्या में मरीज अपना इलाज कराने पहुंचते हैं, लेकिन यहां के मरीज पिछले कुछ सालों से काफी परेशान हैं. इस अस्पताल में न तो सुरक्षा गार्ड तैनात हैं और ना ही कहीं कोई सीसीटीवी कैमरा लगा है, जिससे इन चोरी की वारदातों पर लगाम लगाया जा सके.

ऐसे में लगातार हो रही बाइक चोरी के मद्देनजर अस्पताल के जीवन दीप समिति में सीसीटीवी कैमरा लगाने का प्रस्ताव भी भेजा जा चुका है, लेकिन महीनों बीत जाने के बाद भी सीसीटीवी नहीं लग पाया. इससे स्थानीय लोगों में नाराजगी है. हालांकि इन घटनाओं के बाद अब अस्पताल प्रबंधन ने जल्द ही सीसीटीवी कैमरा लगाने की बात कही है.

वहीं पुलिस अधिकारियों ने इन चोरियों को लेकर पुलिस क्षेत्र में गश्त बढ़ाने के साथ चोरों को जल्द ही पकड़ने का दावा किया है.

ये भी पढ़ें:- जशपुर: फास्ट ट्रैक कोर्ट ने गैंगरेप के 10 आरोपियों को सुनाई 20-20 साल का सजा

ये भी पढ़ें:- आज भी साक्षर नहीं है राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र पहाड़ी कोरवाओं का ये गांव!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2018, 9:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर