पुलिस ने तीन घंटे में ही गिरफ्तार किए लूट और छेड़छाड़ के आरोपी

छत्‍तीसगढ़ के जशपुर जिले में बस से उतरकर घर जाते समय दो नाबालिग छात्र-छात्रा लूट और छेड़खानी का शिकार हो गए. पुलिस ने शिकायत मिलने पर तत्‍परता से कार्रवाई करते हुए घटना के तीन घण्टे के भीतर ही छह में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Deepak Singh | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 14, 2018, 7:06 PM IST
पुलिस ने तीन घंटे में ही गिरफ्तार किए लूट और छेड़छाड़ के आरोपी
लूट और छेड़छाड़ के गिरफ्तार आरोपी.
Deepak Singh
Deepak Singh | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 14, 2018, 7:06 PM IST
छत्‍तीसगढ़ के जशपुर जिले में बस से उतरकर घर जाते समय दो नाबालिग छात्र-छात्रा लूट और छेड़खानी का शिकार हो गए. पुलिस ने शिकायत मिलने पर तत्‍परता से कार्रवाई करते हुए घटना के तीन घण्टे के भीतर ही छह में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उनसे लूट की रकम और दो मोबाइल भी बरामद किए गए. एक आरोपी की तलाश जारी है.

दरअसल मामला नेशनल हाईवे- 43 पर कुनकुरी शहर का है, जहां शुक्रवार रात 6 लड़कों ने सुनसान सड़क पर चल रहे 2 नाबालिग लड़के-लड़की को रोका और मारपीट करते हुए दोनों से सात हजार रुपए और दो मोबाइल लूट लिए. इसके बाद लोयोला हाईस्कूल गेट के पास सभी छह लड़कों ने लड़के को अपनी स्‍कार्पियो गाड़ी में बंद कर दिया और लड़की को पकड़कर रेप की नीयत से झाड़ियों की ओर ले जाने लगे.

इसी दौरान सड़क पर एक कार की रोशनी दिखते ही लड़की आरोपियों के चंगुल से हाथ छुड़ाकर नेशनल हाईवे पर दौड़ने लगी और कार के सामने आ गई. कार चालक ने लड़की को बदहवास हालत में मदद मांगते देखा तो उसने गाड़ी रोक दी. इसके बाद जब आरोपियों को लगा कि अब हम पकड़े जा सकते हैं, तो वे लड़के को छोड़कर स्कार्पियो से भाग गए.

कार चालक ने मानवता का परिचय देते हुए दोनों नाबालिगों को थाने पहुंचाया. पुलिस को जब दोनों ने घटना की आपबीती बताई तो पुलिस भी सकते में आ गई. थाना प्रभारी विशाल कुजूर ने तत्काल सभी थानों को अलर्ट करते हुए नाकेबंदी शुरू कर दी. इसके बाद थाना प्रभारी ने गाड़ी नम्बर की डिटेल निकाली और सीधे गाड़ी मालिक के घर पहुंच गए, जहां एक आरोपी पकड़ाया. उसकी निशानदेही पर फिर पुलिस सभी के घरों में दबिश देकर आरोपी लड़कों को हिरासत में लेना शुरू कर दिया.

इस पूरे वारदात में एक आरोपी विवेक यादव फरार है, जिसकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है. लूट और छेड़छाड़ के पांच आरोपियों को तीन घण्टे में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. सभी गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने लूट के सात हजार में से पांच हजार रुपए और दो मोबाइल बरामद करने के साथ स्कार्पियो जब्‍त कर लिया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर