• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • शराब पीने से मना करना पुलिसवाले को पड़ा महंगा, बदमाशों ने लात-घूसों से की बेदम पिटाई

शराब पीने से मना करना पुलिसवाले को पड़ा महंगा, बदमाशों ने लात-घूसों से की बेदम पिटाई

पुलिस वाले ने थाने जाकर इस वारदात की शिकायत की जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस वाले ने थाने जाकर इस वारदात की शिकायत की जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस वाले ने थाने जाकर इस वारदात की शिकायत की जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक पुलिस के जवान को नसीहत देना महंगा पड़ गया. बताया जा रहा है कि जवान ने शराबियों को शराब पीने से मना कर दिया. इस बार पर नशेड़ी भड़क गए और जवान की बेदम पिटाई कर दी. बड़ी मशक्कत के बाद जवान वहां से भागा और अपनी जान बचाई. पुलिस वाले ने थाने जाकर इस वारदात की शिकायत की जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक पत्थलगांव एसडीओपी कार्यालय में पदस्थ प्रताप नारायण सिदार एसडीओपी के रीडर है. बुधवार शाम वे  बेटी के साथ अपने घर जा रहे थे. लेकिन रास्ते में उन्होंने देखा कि उनके खेत में कुछ शराबी जाम छलका रहे थे. यहां तक की शराब की बोतलों को वे लोग खेत में ही फेंक रहे थे.

इसी वजह से पुलिस के जवान ने शराबियों को खेत में शराब पीने से मना किया. इसके बाद शराब के नशे में चूर शराबियों ने पुलिस जवान को गाली देते हुए उसके साथ जमकर मारपीट की. जवान के मुताबिक शराबियों ने उन पर जमकर लात घूसे बरसाए.

शिकायत के बाद पत्थलगांव पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है. (Demo pic)


इस बीच पुलिसकर्मी की बेटी और अन्य लोगों ने बीच बचाव किया. बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. फिलहाल घायल पुलिस जवान प्रताप नारायण सिदार ने पत्थलगांव थाने में इस वारदात की लिखित शिकायत की है. शिकायत के बाद पत्थलगांव पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

 

ये भी पढ़ें: 

सुकमा के भेज्जी इलाके में मुठभेड़, मारा गया एक लाख का इनामी नक्सली 

छत्तीसगढ़: बारिश के लिए करना होगा अभी और इंतजार, मौसम विभाग ने जताई ये आशंका 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज