पुलिस ने 5 युवतियों को मानव तस्करी से बचाया, आरोपी गिरफ्तार
Jashpur News in Hindi

पुलिस ने 5 युवतियों को मानव तस्करी से बचाया, आरोपी गिरफ्तार
आरोपी

पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए मौके से पांचों युवतियों को बरामद कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है. पूछताछ जारी है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में कुनकुरी पुलिस की सतर्कता से जिले की 5 युवतियां मानव तस्करी की जाल में फंसने से बच गईं. मिली जानकारी के मुताबिक पांचों युवतियों को बिहार का एक दलाल हैदराबाद ले जाने के फिराक में था. तभी पुलिस ने मौके पर दबिश देकर आरोपी को धर दबोच लिया. दरअसल, पुलिस को अपने मुखबिर से सूचना मिली था, जिसके आधार पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए मौके से पांचों युवतियों को बरामद कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया.

गौरतलब है कि जशपुर जिला मानव तस्करी के नाम से विख्यात है. मानव तस्करों की नजर हमेशा इस जिले पर बनी रहती है. इसी क्रम में जशपुर जिले की कुनकुरी पुलिस ने अपनी सतर्कता से 5 युवतियों को मानव तस्करी के जाल में फंसने से बचा लिया.

मामले में थाना प्रभारी विशाल कुजूर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बाहर से आया एक युवक कुनकुरी से सटे सलियाटोली की तीन और बगीचा की दो युवतियों को हैदराबाद ले जाने की तैयारी कर रहा है. सूचना मिलते ही कुनकुरी पुलिस हरकत में आ गई. इससे पहले की आरोपी युवक उन्हें लेकर हैदराबाद के लिए निकलता, उससे पहले ही पुलिस ने युवक को धर दबोच लिया.



पूछताछ में युवक ने अपना नाम प्रेम उरांव बताया है, जो बिहार के बेतिया जिले का रहने वाला है. आरोपी युवक को इस काम के लिए 10 % कमीशन मिलता है.
वहीं बरामद की गईं लड़कियों ने बताया कि रॉन्ग नंबर के जरिए 6 माह पहले प्रेम (आरोपी युवक) से उनकी पहचान हुई थी. उसने उन्हें खुद को जशपुर जिले का निवासी बताया था. लडकियों ने बताया कि शुरू में तो वे हैदराबाद जाना चाहती थी, लेकिन बाद में जब उनका मन बदल गया तो प्रेम जिद्द करने लगा और बोला की काम अच्छा नहीं लगेगा तो वापस आ जाना.

इधर, पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading