लाइव टीवी

Facebook पर बहन की फोटो देख आगबबूला हुआ भाई, पुलिस थाने पहुंचा मामला

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: September 23, 2019, 3:11 PM IST
Facebook पर बहन की फोटो देख आगबबूला हुआ भाई, पुलिस थाने पहुंचा मामला
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पुलिस थाने में फेसबुक पर फोटो पोस्ट करने को लेकर एक एफआईआर दर्ज की गई है.

जशपुर (Jashpur) के पत्थलगांव पुलिस (Police) थाने में दर्ज एफआईआर (FIR) के मुताबिक सोनू साहू के खिलाफ जुर्म (Crime) दर्ज की गई है.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले के पुलिस (Police) थाने में फेसबुक (Facebook) पर फोटो पोस्ट करने को लेकर एक एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है. जशपुर (Jashpur) के पत्थलगांव पुलिस (Police) थाने में युवती के भाई ने अपनी बहन की फोटो (Photo) किसी अन्य द्वारा बगैर अनुमति के फेसबुक पर पोस्ट (Post) करने के खिलाफ अपराध (Crime) दर्ज कराया है. फेसबुक पर अपनी बहन की फोटो देखकर उसका भाई (Brother) आग बबूला हो गया और फोटो पोस्ट करने वाले के खिलाफ पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई. मामले में पुलिस जांच कर रही है.

जशपुर (Jashpur) के पत्थलगांव पुलिस (Police) थाने में दर्ज एफआईआर (FIR) के मुताबिक सोनू साहू के खिलाफ जुर्म (Crime) दर्ज की गई है. सरगुजा (Sarguja) जिले के अम्बिकापुर में रहने वाले युवक ने पुलिस (Police) से शिकायत की है. शिकायत के मुताबिक बीते 21 सितंबर को सोनू साहू द्वारा फेसबुक (Facebook) एकाउट पर एक युवती का फोटो अपलोड किया है. युवक ने पुलिस को बताया कि 21 सितंबर की सुबह करीब 7 बजे सोकर उठा और मोबाइल को चालू किया तो स्क्रीन पर मेरी बहन का फोटो सोनू साहू निवासी सुखरापारा थाना पत्थलगांव के एकाउंट पर अपलोड था.

गाली गौलज की भी शिकायत
शिकायतकर्ता के मुताबिक बहन की फोटो देखकर मैंने अपने पिता से इसकी चर्चा की. आरोपी ने बगैर सहमति के बहन की फोटो फेसबुक पर अपलोड किया. इसके बाद उससे पूछताछ उसने गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी भी दी. इसी मामले में पत्लगांव पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें: Dantewada Bypoll: यहां नाव के सहारे पहुंचे वोटर्स, 9 बजे तक 11.71 फीसदी वोटिंग 

दंतेवाड़ा उपचुनाव: विकास की आस में नक्सलियों की धमकी को नजरअंदाज कर वोट डालेंगे ये ग्रामीण! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 3:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर