आगजनी में कई दुकानें जलकर खाक, कारणों का खुलासा नहीं
Jashpur News in Hindi

आगजनी में कई दुकानें जलकर खाक, कारणों का खुलासा नहीं
आगजनी में कई दुकानें जलकर खाक, कारणों का खुलासा नहीं

जशपुर जिले में पत्थलगांव के सब्जी मंडी में मंगलवार को आग लगने से कई दुकानें जलकर खाक हो गईं. इस आगजनी में दुकानदारों की महनत की सारी जमा पूंजी जलकर नष्ट हो गई हैं.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पत्थलगांव के सब्जी मंडी में मंगलवार को आग लगने से कई दुकानें जलकर खाक हो गईं. दुकानों में आग लगने का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है, लेकिन आग से प्रभावित लोगों ने किसी अज्ञात व्यक्तियों द्वारा आग लगाए जाने की आशंका जाहिर की है.

मिली जानकारी के मुताबिक सुबह के करीब 8:30 बजे के आस पास पत्थलगांव सब्जी मंडी परिसर में बनी सब्जी की दुकानों में अचानक आग लग गई. हालांकि आग लगने की ये कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं घट चुकी हैं. बावजूद इसके स्थानीय नगरीय प्रशासन ऐसी घटनाओं को लेकर जरा भी गंभीर नहीं है.

आपको बता दें कि सब्जी मंडी में लगे गुमटी और ठेले वालों को इस आगजनी से बड़ा नुकसान हुआ है. हालांकि आग लगने की सूचना मिलने के बाद जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंचती, उससे पहले ही सब्जी मंडी में सब कुछ जलकर नष्ट हो चुका था. फिलहाल, स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस इस आगजनी की घटना को लेकर जांच में जुट गई.



मामले में पीड़ित दुकानदार मनोज कुमार का कहना है कि जब उनकी दुकान में आग लगी थी तब वे अपने घर में थे. इसलिए आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. उन्होंने कहा कि उनके पास जब फोन गया तब उन्हें इस आगजनी के बारे में पता चला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज