Home /News /chhattisgarh /

मजाक-मजाक में चली गई जान, बहन ने देखा इकलौते भाई की मौत का लाइव Video

मजाक-मजाक में चली गई जान, बहन ने देखा इकलौते भाई की मौत का लाइव Video

जशपुर पुलिस युवक के आत्महत्या मामले की जांच कर रही है.

जशपुर पुलिस युवक के आत्महत्या मामले की जांच कर रही है.

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई है. एक 25 वर्षीय युवक की जान मजाक-मजाक में ही चली गई. युवक ने अपनी सगी बहन को आधी रात में वीडियो कॉल किया. कॉल पर बहन को एक फंदा लटका दिखा. बहन ने पूछा तो भाई बोला वो आत्महत्या करने जा रहा है. इसके बाद उसने फांसी के फंदे में अपनी गर्दन फंसाई, लेकिन अचानक ही नीचे से कुर्सी खिसक गई. इसके चलते युवक की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर/जशपुर. पांच बहनों में चहेते इकलौते भाई ने अपनी एक बहन को रात 11 बजे वीडियो कॉल किया. वीडियो कॉल पर बहन को बताया कि वो आत्महत्या करने जा रहा है. ये बात सुनकर बहन के होश उड़ गए, उसने उसे ऐसा कुछ भी करने से मना किया. बताया जा रहा है कि इसके बाद भाई ने कहा कि वो मजाक कर रहा है. उसने कहा कि सुसाइड कैसे करते हैं, ये देखो. इसके बाद पंखे से लगे फंदे को खुद के गले में लटका दिया. इसी बीच अचानक ही नीचे से कुर्सी खसक गई. ये देख बहन ने तत्काल अपने पड़ोसियों को कॉल किया. पड़ोसी दीवार फांद कर घर में प्रवेश किए तो देखा की युवक की जान जा चुकी थी.

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक हैरान करने वाली घटना हुई है. जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के बिलाईटांगर वार्ड क्रमांक -11 में रिजवान खान की मौत फांसी के फंदे पर लटकने के कारण हो गई है. घटना बीते बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात की है. युवक पांच बहनों का इकलौता भाई था. घटना की सूचना के बाद पत्थलगांव पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक बीते बुधवार की रात 9 बजे रिजवान ने अपने पिता समेत परिवार के अन्य सदस्यों को बस स्टॉप पर ड्रॉप किया, वे रायपुर के लिए रवाना हुए थे.

देर रात वीडियो कॉल किया
पुलिस की जांच में पता चला कि घर लौटने के बाद रिजवान ने रात करीब 11 बजे अपनी एक बहन को वीडियो कॉल किया और फांसी पर लटक कर आत्महत्या करने की बात कही. बात-बात में ही अचानक उसकी कुर्सी खिसक गई. इधर बेटे की मौत की खबर के बाद परिवार के लोग आधे रास्ते ही वापस जशुपर के लिए लौट गए. बीते गुरुवार को पुलिस ने शव को बरामद कर उसका पोस्टमार्टम करवाया और अंतिम संस्कार के लिए वापस परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले में रिजवान से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. घटना की चश्मदीद गवाह उसकी बहन है, जो वीडियो कॉल पर उसकी मौत होते देखी है.

Tags: Crime News, Jashpur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर