लाइव टीवी

छत्तीसगढ़: सरकारी नौकरी पाने के लिए बेटे ने कर दी बाप की हत्या

भाषा
Updated: November 12, 2019, 11:34 PM IST
छत्तीसगढ़: सरकारी नौकरी पाने के लिए बेटे ने कर दी बाप की हत्या
जशपुर जिले के पुलिस अधीक्षक शंकर लाल बघेल ने मंगलवार को बताया कि सन्ना थाना क्षेत्र के महाबीर साय की हत्या के आरोप में पुलिस ने उनके बेटे जीवन साय और उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर जिले (Jashpur District ) में अनुकंपा पर नियुक्ति के लालच में एक युवक ने अपने पिता की हत्या कर दी है. युवक और उसके दो सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • भाषा
  • Last Updated: November 12, 2019, 11:34 PM IST
  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर जिले (Jashpur District ) में अनुकंपा पर नियुक्ति के लालच में एक युवक ने अपने पिता की हत्या कर दी है. युवक और उसके दो सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जशपुर जिले के पुलिस अधीक्षक शंकर लाल बघेल ने मंगलवार को बताया कि सन्ना थाना क्षेत्र के महाबीर साय की हत्या के आरोप में पुलिस ने उनके बेटे जीवन साय और उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सिर पर मिले चोट के निशान
बघेल ने बताया कि बीते रविवार को सन्ना क्षेत्र के जंगल में ग्रामीण महाबीर साय का शव बरामद किया गया था. शव की प्रारंभिक जांच के दौरान सिर पर चोट के निशान मिले थे. इसके बाद मामले की जांच शुरू की गई थी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महाबीर के परिजनों ने बताया था कि वह (महाबीर साय) सन्ना स्वास्थ्य केन्द्र के कर्मचारी थे. घटना के तीन दिन बाद ही वह सेवानिवृत होने वाले थे. इस मामले में कोई भी साक्ष्य नहीं मिलने के बाद पुलिस ने साय के दोनों बेटों से कड़ाई से पूछताछ शुरू की.

पूछताछ के दौरान बेटे ने कबूला

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान साय के छोटे बेटे जीवन साय ने अनुकंपा नियुक्ति के लालच में पिता की हत्या की बात स्वीकार कर ली. जीवन साय ने पूछताछ के दौरान दो अन्य आरोपियों की भी जानकारी पुलिस को दी. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढे़ं:

दंतेवाड़ा में एक महिला समेत दो नक्सली गिरफ्तार, डीआरजी को सफलता
Loading...

धमतरी में पानी की परेशानी, 500 एकड़ में फसल खराब होने की आशंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 11:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...