शिक्षक ने की दो नाबालिग छात्राओं के साथ अश्लील हरकत व अनाचार का प्रयास
Jashpur News in Hindi

शिक्षक ने की दो नाबालिग छात्राओं के साथ अश्लील हरकत व अनाचार का प्रयास
जशपुर का सरस्वती शिशु मंदिर, जहां के शिक्षक पर नाबालिग छात्राओंं से छेड़छाड़ का है आरोप

जशपुर में शिक्षा जगत को शर्मसार किए जाने वाला दो नाबालिग छात्राओं के साथ अश्लील हरकत व अनाचार के प्रयास का मामला सामने आया है. छात्राओं ने सरस्वती शिशु मंदिर बगीचा के आचार्य पुरंदर राम यादव पर अनाचार का प्रयास और दैहिक शोषण समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

  • Share this:
जशपुर में शिक्षा जगत को शर्मसार किए जाने वाला दो नाबालिग छात्राओं के साथ अश्लील हरकत व अनाचार के प्रयास का मामला सामने आया है.  छात्राओं ने सरस्वती शिशु मंदिर बगीचा के आचार्य पुरंदर राम यादव पर अनाचार का प्रयास और दैहिक शोषण समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं. बगीचा पुलिस आरोपी आचार्य के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

सरस्वती शिशु मंदिर  में पदस्थ शिक्षक पुरंदर राम यादव पर छात्राओं ने छेड़खानी,अश्लील हरकत समेत अनाचार का प्रयास करने का आरोप लगाया है. पीड़ित छात्राओं ने अपने साथ हुए घटना की जानकारी अपने स्कुल की शिक्षिका को दी. इसके बाद सखी सेंटर में सूचना के बाद जिले की टीम छात्रा के घर पंहुची और मामले की जानकारी ली गई जिससे मामले का खुलासा हुआ.

पीड़ित छात्राओं ने  बताया की आरोपी शिक्षक उनके अन्तः अंगों के साथ छेड़छाड़ करता था. वहीं कमरे में अनाचार का भी प्रयास शिक्षक के द्वारा किया गया . उन्हें शिक्षक द्वारा परीक्षा में फेल किए जाने की धमकी भी दी गई थी जिसे लेकर वे काफी तनाव में थीं.



जशपुर में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की यह कोई पहली घटना नहीं. इसके पहले कुनकुरी थाना इलाके में भी एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत की जाँच में शिक्षक को निलंबित कर दिया गया था, वहीँ आरोपी शिक्षक पर अब तक एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है. दूसरा मामला है बगीचा थाना ईलाके का जहाँ कन्या स्कुल के प्रिंसिपल अमृत राम निकुंज व व्याख्याता भुनेश्वर अल्फ़ा द्वारा छात्रा को परीक्षा में पास करने के नाम पर उसके साथ छेड़छाड़ की गई थी जिसमे निलंबन के साथ थाने में मामला भी दर्ज कराया गया था.
 

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज