चावल की चोरी के आरोप में पहाड़ी कोरवा बुजुर्ग महिला की हत्या
Jashpur News in Hindi

चावल की चोरी के आरोप में पहाड़ी कोरवा बुजुर्ग महिला की हत्या
चावल की चोरी के आरोप में पहाड़ी कोरवा बुजुर्ग महिला की हत्या

जशपुर जिले में डायन के शक में परिवार के लोगों ने ही चावल की चोरी का आरोप लगाकर बुजुर्ग पहाड़ी कोरवा महिला की निर्मम हत्या कर दी. इसके बाद महिला की लाश को जंगल में ले जाकर दफना दिया. फिलहाल, मामले में पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में डायन के शक में परिवार के लोगों ने ही चावल की चोरी का आरोप लगाकर बुजुर्ग पहाड़ी कोरवा महिला की निर्मम हत्या कर दी. इसके बाद महिला की लाश को जंगल में ले जाकर दफना दिया. मामला नारायणपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चुल्हापानी गांव का है.

दरअसल, 7 दिन पहले शुक्रवार की रात बुजुर्ग पहाड़ी कोरवा महिला का अपने परिवार के बाकी लोगों से जादू टोना करने की बात को लेकर अनबन हो गई थी. इसके बाद बुजुर्ग महिला के पोतों ने ही महिला की हत्या कर लाश को जंगल में ले जाकर दफन कर दिया. वहीं इस वारदात को परिवार के लोगों ने दबाने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने मामले को उजागर कर पुलिस को इसकी सूचना दे दी. मिली जानकारी के मुताबिक महिला के पोतों ने वारदात के बाद लाश को घर के पास में ही शौचालय के पास दफना दिया था, जहां से पुलिस पोतों की निशानदेही पर शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामले में जानकारी देते हुए नारायणपुर के टीआई जी. एस. गौतम ने बताया कि हत्या के मामले में शक के दायरे में आए 4 लोगों को थाने लाकर पूछताछ की गई. पूछताछ में मृतका के बड़े बेटे कुंवर राम  के 3 बेटों वीरन, संदीप और गहनु राम को संदेह के दायरे में लेकर जब पूछताछ की गई, तो उन्होंने बताया कि दादी चावल और महुआ चोरी करती थी. इससे नाराज होकर उन तीनों ने गुस्से में आकर अपनी दादी की हत्या कर दी.



वहीं परिवार के कुछ और सदस्यों ने बताया की मारने वाले परिवार के ही सदस्य हैं. उनका कहना है कि बुजुर्ग महिला ने चोरी नहीं की थी बल्कि जादू टोने के शक में महिला के ही पोतों ने मिलकर हत्या की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading