ट्रक और हाइवा की सीधी टक्कर में 3 घायल, जांच में जुटी पुलिस
Jashpur News in Hindi

ट्रक और हाइवा की सीधी टक्कर में 3 घायल, जांच में जुटी पुलिस
ट्रक और हाइवा की सीधी टक्कर में 3 घायल, जांच में जुटी पुलिस

जशपुर जिले में नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार में ट्रक और हाइवा की आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. इस भीषण हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार में ट्रक और हाइवा की आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. इस भीषण हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं हादसे के बाद हाइवा गाड़ी का चालक अपनी ड्राइविंग सीट पर फंसा रह गया, जिसे पुलिस और ग्रामीणों की कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह हाइवा से बाहर निकाला गया. फिलहाल, सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

आपको बता दें कि यह भीषण हादसा पत्थलगांव थाना क्षेत्र के पालीडीह गांव के पास हुआ था. वहीं इस हादसे के वक्त मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि ट्रक और हाइवा दोनों काफी तेज गति से आ रहे थे. इस दौरान दोनों के चालकों ने अपनी अपनी वाहनों से नियंत्रण खो दिया, जिससे ये आपस में टकरा गए.

टक्कर इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते दोनों गाड़ियों के सामने के हिस्से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. साथ ही हाइवा का ड्राइवर घटना के बाद स्टेयरिंग में ही बुरी तरह फंस गया. इस हादसे में हाइवा का क्लीनर और ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर दोनों बुरी तरह घायल हो गए. इसमें हाइवा चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है.



वहीं इस सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. बता दें कि घटनास्थल में घायल ट्रक चालक और क्लीनर मौके से फरार हो गए हैं. फिलहाल, पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई है.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading