दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
Jashpur News in Hindi

दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

जशपुर जिले के बगीचा इलाके में दो नाबालिगों से दुष्कर्म की अलग-अलग दो घटनाओं में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में जशपुर जिले के बगीचा इलाके में दो नाबालिगों से दुष्कर्म की अलग-अलग दो घटना सामने आई है. हालांकि पुलिस ने दुष्कर्म के दोनों ही मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि पहली घटना आरोपी युवक द्वारा शादी का झांसा देकर करीब डेढ़ साल तक नाबालिग का दैहिक शोषण का है था. जब आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया तब नाबालिग अपने परिजनों के साथ शिकायत करने थाने पहुंच गई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं दूसरी घटना शादी समारोह में गई एक नाबालिग से दुष्कर्म का है. दरअसल, शादी समारोह में गई नाबालिग को समारोह में आए पास के गांव के एक युवक ने आधी रात को जंगल में ले जाकर उसके साथ अनाचार किया था. जब पीड़िता आरोपी युवक के चंगुल से छूटकर घर पहुंची, तो उसने अपनी सारी आपबीती अपने परिवार वालों को बताई. इसके बाद परिजन नाबालिग को लेकर बगीचा थाने पहुंचे, जहां उन्होंने नामजद आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

वहीं दूसरी घटना के आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में थाना प्रभारी राजेश मरई ने कहा कि दोनों आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज