• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • मां को खोजने गया ढाई साल का बच्चा जंगल में भटका, 6 दिन बाद भूख-प्यास से मौत

मां को खोजने गया ढाई साल का बच्चा जंगल में भटका, 6 दिन बाद भूख-प्यास से मौत

 रास्ता भटक जाने से 6 दिनों तक जंगल में भटकता रहा और भूख-प्यास से तड़प कर उसकी मौत हो गई.

रास्ता भटक जाने से 6 दिनों तक जंगल में भटकता रहा और भूख-प्यास से तड़प कर उसकी मौत हो गई.

मृतक अर्पित अपनी मां को खोजता हुआ जंगलों से होता हुआ पहाड़ की उंचाई में जा पहुंचा गया था.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक ढाई साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बच्चा अपनी मां को खोजने गया था.  घने जंगल मे भटककर भूखे से तड़पकर मौत हो गई. मृतक अर्पित अपनी मां को खोजता हुआ जंगलों से होता हुआ पहाड़ की उंचाई में जा पहुंचा गया था. रास्ता भटक जाने से 6 दिनों तक जंगल में भटकता रहा और भूख-प्यास से तड़प कर उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया  है.

मां को खोजने निकला था बच्चा:

मामला सिटी कोतवाली के सिटोंगा के आश्रित ग्राम चेंगोटोली का है. बताया जा रहा है कि ढाई साल के अर्पित की मां अपने मोहल्ले के बाहर एक खेत में रोपा रोपने गई थी. बच्चा अपनी मां को ढूंढता हुआ पिछले सोमवार की शाम तकरीबन 4 बजे हाथ में छाता लेकर निकला था और फिर लौट कर नहीं आया. अर्पित की मां पुनिता बाई ने पड़ोसियों की मदद से उसे खोजने का प्रयास किया,लेकिन वह नहीं मिला.  मंगलवार की दोपहर सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई. सूचना पर गुम इंसान कायम करने के बाद कोतवाली प्रभारी धुर्वे अपनी पूरी टीम के साथ सिटोंगा में पांच दिन तक डेरा डाल कर ग्रामीणों के सहयोग से सर्च ऑपरेशन चलाते रहे.

child died, Two and a half year old child died, chid died of hunger and thirst, child went to search his mother, mother and child, death due to hunger, death of child due to hunger, chhattisgarh, jashpur, छत्तीसगढ़, जशपुर, मां और बच्चे, बच्चे की मौत, भूख से बच्चे की मौत, भूख और प्यास से बच्चे की मौत, भूख से मौत, भूख और प्यास से मौत, भूख से जशपुर में बच्चे की मौत
एक बुजुर्ग को बच्चे का चप्पल और कपड़ा पहाड़ के पास मिला था. फिर पुलिस को जानकारी दी गई.


जंगल में भटका बच्चा, हुई मौत:

शनिवार को कोतवाली पुलिस को पास के गांव काईकछार में एक वृद्व ग्रामीण को अर्पित का छाता मिलने की सूचना मिली, जिस पर पुलिस की टीम ने वृद्व से पूछताछ की. बुजुर्ग शख्स पुलिस की टीम को उस इलाके के नजदीक स्थित झझर जंगल के सबसे उंचे चोटी पर ले गया. वहां जिस स्थान पर वृद्व ग्रामीण को छाता मिला था,उसके आसपास सर्च करने पर पुलिस को अर्पित का चप्पल और उसके कपड़े मिल गए. इससे अनहोनी की आशंका को देखते हुए पुलिस की टीम और ग्रामीणें ने जंगल में खोजबीन शुरू की.  करीब 12 घण्टे की मशक्कत के बाद अर्पित का शव उसके कपड़े से थोड़ी दूर बरामद हो गया.

ये भी पढ़ें: 

वर्तमान और पूर्व CM के बीच शायराना ट्विटर वॉर, इस TWEET को मिला रहा काफी रिएक्शन 

उफनते नाले में बाइक सहित बहे तीन युवक, रेस्क्यू ऑपरेशन में लगा प्रशासन 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज