Lockdown: पैदल आ रहे मजदूर भतीजों को बाइक से लेने जा रहे चाचा की खाई में गिरने से मौत
Jashpur News in Hindi

Lockdown: पैदल आ रहे मजदूर भतीजों को बाइक से लेने जा रहे चाचा की खाई में गिरने से मौत
मीडिया को इसकी जानकारी मिलने के बाद नगर निगम प्रशासन हरकत में आया. (प्रतीकात्मक फोटो)

छत्तीसगढ़ के जशपुर में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. लॉकडाउन के दौरान रायगढ़ में फंसे अपने मजदूर भतीजों को जो रायगढ़ से पैदल वापस आ रहे थे.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. लॉकडाउन के दौरान रायगढ़ में फंसे अपने मजदूर भतीजों को जो रायगढ़ से पैदल वापस आ रहे थे, उनको लेने जा रहे चाचा की सड़क हादसे में मौत हो गई है. दरअसल मृतक के भतीजे रायगढ़ में रहकर दैनिक मजदूरी करते थे. लॉकडाउन के बाद से वे पिछले 1 महीने से रायगढ़ में फंसे हुए थे. उन्हीं को लेने जा रहे चाचा की मौत हो गई.

जशपुर जिले के बगीचा थाने के रौनी घाट में युवक की बाइक बीते सोमवार को खाई में गिर गई. आशंका जताई जा रही है कि बाइक चलाते वक्त झपकी आ जाने से गड्ढे में गिर जाने से मौत हो गयी. बलरामपुर जिले के कुसमी का रहने वाले मृतक महिंदर राम के तीन भतीजे लॉकडाउन के दौरान रायगढ़ में फंसे हुए थे. रायगढ़ से तीनों पैदल चलकर वापिस बलरामपुर आ रहे थे. इन तीनों को लेने के लिए मृतक महिंदर राम अपने एक और साथी के साथ दो बाइक में सवार होकर बलरामपुर के कुसमी से रायगढ़ की ओर जा रहे थे.

इलाज के दौरान मौत
बताया जा रहा है कि खाई में गिरने के बाद एम्बुलेंस से महिंदर को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक के साथी अर्जुन ने बताया कि वह रात में ठीक से सोया नहीं था और तड़के की अपने भतीजों को लेने के लिए वे निकल गए थे।बगीचा थाना प्रभारी एस आर भगत ने बताया कि खाई में गिरने के बाद अंदरूनी चोट लगने की वजह से युवक की मौत हुई है. फिलहाल शव का पीएम कराकर शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया है.
ये भी पढ़ें:


छत्तीसगढ़: ICMR से प्रतिबंधित चीनी किट से MLA और अफसरों का हुआ कोरोना टेस्ट, जांच की मांग

छत्तीसगढ़: लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर अब तक 1549 FIR, 2294 वाहन जब्त
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading