Home /News /chhattisgarh /

युवती से रेप के बाद आरोपी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो, गिरफ्तार

युवती से रेप के बाद आरोपी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो, गिरफ्तार

रायपुर के एक शॉपिंग मॉल में काम करने वाली महिला के साथ उसके ही दोस्त ने रेप किया और उसके बाद उसे ब्लैकमेल करता था.

रायपुर के एक शॉपिंग मॉल में काम करने वाली महिला के साथ उसके ही दोस्त ने रेप किया और उसके बाद उसे ब्लैकमेल करता था.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले में पुलिस (Police) ने रेप (Rape) के एक मामले में आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

    जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले में पुलिस (Police) ने रेप (Rape) के एक मामले में आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. आरोपी ने युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया. इसके बाद उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. इतना ही नहीं आरोपी ने चुपके से युवती से रेप का वीडियो (Video) भी बना लिया. इसके बाद जब युवती को आरोपी की करतूतों का पता चला तो उसने विरोध किया. इसके बाद आरोपी ने युवती की रेप (Rape) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा.

    जशपुर ​पुलिस (Jashpur Police) से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी प्रवीण कुमार प्रधान पहले से शादीशुदा है, लेकिन उसने 22 वर्षीय एक युवती को कुंवारा होने की बात कहकर प्रेमजाल में फंसा लिया. इसके बाद उसने युवती से शारीरिक संबंध भी बनाए. कुछ दिनों बाद जब युवती को आरोपी के शादीशुदा होने की जानकारी मिली जो उसने प्रवीण कुमार को फटकार लगाई. फटकार के बाद नाराज आरोपी प्रवीण कुमार ने युवती को उसके साथ बने संबंधों का वीडियो दिखाया और ब्लैकमेल करने की कोशिश की.

    ..तो वायरल कर दिया वीडियो
    जशपुर कोतवाली प्रभारी एलएस ध्रुव ने बताया कि युवती की फटकार से नाराज आरोपी प्रवीण कुमार ने उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की, लेकिन युवती ने उसकी धमकियों को गंभीरता से नहीं लिया. इसके बाद आरोपी ने युवती से रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जब युवती को इस बात की जानकारी मिली तो उसने पुलिस से शिकायत की. शिकायत को आधार कर पुलिस ने आरोपी को बीते 8 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया. फिर कानूनी प्रक्रिया के बाद उसे जेल दाखिल करा दिया गया है.

    दो बच्चों का पिता है आरोपी
    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी प्रवीण कुमार न सिर्फ विवाहित बल्कि दो बच्चों का पिता भी है. युवती को आरोपी प्रवीण के विवाहित होने और उसकी दो संतानें होने की जानकारी मिली. इस पर पीड़िता ने आरोपित को फटकार लगाते हुए, संबंध तोड़ने और उससे मिलने की कोशिश ना करने की चेतावनी दी. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता से रेप के दौरान बनाए वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

    ये भी पढ़ें: 

    ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही गांव के तीन युवकों की मौत 

    दंतेवाड़ा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, मारा गया वर्दीधारी नक्सली 

    Tags: Chhattisgarh news, Jashpur news, Police, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर